मोदी जी ने 7 पीएम के बराबर लिया कर्ज, बस देश को बेचना ही बाकी रह गया था क्या मोदी जी ? - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, April 30, 2019

मोदी जी ने 7 पीएम के बराबर लिया कर्ज, बस देश को बेचना ही बाकी रह गया था क्या मोदी जी ?


नदीम अख्तर 
ये क्या खबर आ रही है। जाते-जाते मोदीं जी ने देश का खजाना खाली कर दिया??!! जितना कर्ज़ देश पे 70 साल में चढ़ा, सिर्फ पांच साल में उसमें 50 फीसद की बढ़ोतरी कर दी!! यानी 70 साल में देश पे अगर 1 लाख का कर्ज हुआ तो सिर्फ 5 साल में मोदी जी ने देश पर 1.50 लाख का कर्ज थोप दिया??!!

ये बेहद गंभीर मामला है। मैं तो पहले ही कह रहा था कि ये जाते-जाते देश को तगड़ा चूना लगाकर जाने वाले हैं। बतौर एक नागरिक इस कर्ज़ को चुकाने की जवाबदेही मेरी भी बनती है पर आने वाली सरकार से मेरा एक आग्रह है। जितना कर्ज़ मोदी जी ने देश पे लादा है वो सारा पैसा मोदी भक्तों की संपत्ति कुर्क करके जब्त किया जाए और देश का कर्ज सामान्य किया जाए।

साथ ही मोदी जी और अरुण जेटली समेत तमाम ज़िम्मेदार मंत्रियों पे देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करके इन लोगों पे देश के साथ आपराधिक षड्यंत्र करने का केस भी चलाया जाए। ये पैसा कहां खर्च हुआ, इसका भी हिसाब मांगा जाए।

मतलब ये हुआ कि मोदी जी ने महज पांच साल में देश पे उतना कर्जा लाद दिया, जितना दूसरी सरकारों ने 35 साल में लादा!! यानी देश के सात प्रधानमंत्रियों ने मिलकर देश के लिए जो कर्ज़ लिया वो अकेले मोदी जी ने ले लिया??!! SHAME SHAME!!! यही है मोदी जी आपका विकास?? कर्ज का पैसा कहां लगाए? पटेल की मूर्ति बनाने में और सरकारी खर्चे पे विदेश घूमने में??!! आम जनता तो भूखे मर रही है। बुलेट ट्रेन चली नहीं, रेलवे घाटे में है, bsnl से लेकर पवनहंस सब सरकारी कंपनियां कंगाल हो गईं। फिर ये लाखों करोड़ कर्ज़ का पैसा गया कहाँ मोदी जी??!!

जवाब तो देना होगा। जनता माफ नहीं करेगी। बस देश को बेचना ही बाकी रह गया था क्या मोदी जी ???!!

Post Bottom Ad

MAIN MENU