पूरे देश को बता दीजिये गोडसे देशभक्त थे और गांधी देशद्रोही - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, May 20, 2019

पूरे देश को बता दीजिये गोडसे देशभक्त थे और गांधी देशद्रोही

पूरे देश को बता दीजिये गोडसे देशभक्त थे और गांधी देशद्रोही

फारूख अब्बास 
आज एहसास हुआ कि मेरी जीवन भर की पढ़ाई व्यर्थ चली गई। नाथूराम गोडसे देशभक्त थे ऐसा किसी किताब में नही पढ़ाया गया। जरूर ये कांग्रेस की चाल होगी, जिसने इतने बड़े महापुरुष के बारे में हमसे छिपाया, उल्टा दुष्प्रचार किया कि उन्होंने महात्मा गांधी को मारा। जबकि सच्चाई ये थी कि गांधी जी अपने डंडे का डर दिखा कर नाथूराम गोडसे की पिस्तौल छीन रहे थे, छीना झपटी में गोली चल गई, और गांधी जी की हत्या हो गयी।
मामला गैर इरादतन हत्या का होना चाहिए था, लेकिन दोगली कांग्रेस सरकार ने कोर्ट के मामलों में जबरन हस्तक्षेप करके उन्हें फांसी की सजा दिलवादी, खुद नेहरू गोडसे की फांसी के वक़्त जल्लाद की जगह खड़े थे। कांग्रेस की वजह से नाथूराम गोडसे जैसे व्यक्ति को इतिहास में खराब व्यक्ति कहा गया, सच तो ये है कि गोडसे की वजह से अंग्रेज इस देश को छोड़ने को मजबूर हुए।
गोडसे चाहते थे कि हिन्दू मुस्लिम सभी एक साथ रहें, ये देश न टूटे, लेकिन काँग्रेस ने उन्हें उनके मिशन में कामयाब न होने दिया। लेकिन आज भी उनके समर्थक हिन्दू मुस्लिम एकता की बात करते हैं, मुस्लिम भाइयों को गले से लगाते हैं, खुद भूखे रह जाते हैं लेकिन मजाल है कि उनके मुस्लिम पड़ोसी भूखा सो जाएं या उसकी आंख से एक आंसू निकले। लेकिन हम गोडसे समर्थक चुप नही बैठेंगे, हम इसका बदला लेंगे, इस पोस्ट को आग की तरह फैला दो, जिससे पूरा देश जान जाए कि गोडसे देशभक्त थे, और गांधी देशद्रोही।

बुरा न मानों गोडसे है,

Post Bottom Ad

MAIN MENU