आजतक का ये एग्जिट पोल कहीं आजतक की साख ना गिरा दे! - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, May 19, 2019

आजतक का ये एग्जिट पोल कहीं आजतक की साख ना गिरा दे!


नदीम अख्तर
अरे भाई ये #IndiaToday ग्रुप को क्या हो गया है। इनका #exitpoll तो #NDA की सूनामी ला रहा है। #UPA का सूपड़ा साफ! राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र में मोदी जी की सूनामी। अगर ऐसा है तो राहुल गांधी को राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए और मुझे पत्रकारिता छोड़कर अब चाय-पकौड़े बेचना शुरू कर देना चाहिए।

या तो #आजतक चैनल की और इनके लिए सर्वे करने वालों की भद्द पिटेगी या फिर #EVM का बड़ा खेल हो गया जिसकी आशंका थी। आज तक की तीन महिला एंकर्स ऐसे दहाड़ रही हैं, जैसे ये 23 मई के परिणाम हों।

मुझे लगता है कि #इंडियाटुडे ग्रुप के एग्जिट पोल की भयानक भद्द पिटने वाली है। आशुतोष और नलिनी सिंह के चेहरे लटके हुए हैं। और आलोक मेहता एक रोबॉट की तरह आजतक चैनल के एग्जिट पोल से सहमति जताकर इसके मुताबिक बनावटी एनालिसिस कर रहे हैं। आलोक मेहता का ये पतन भी देखना था। चैनल बुला रहा है आपको तो क्या उनके नमक का कर्ज चुका रहे हैं स्टूडियो में बैठकर मेहता जी? कम से कम आशुतोष और नलिनी सिंह में रीढ़ तो है जो वे इस एग्जिट पोल से सहमत नहीं दिख रहे। ये दोनों बार-बार कह रहे हैं कि ये तो क्लीन स्वीप है, विश्वास करना मुश्किल है पर एंकर्स दहाड़े जा रही हैं।

अब समझ आया कि नरेंद्र मोदी हर इंटरव्यू में 300 से ज्यादा सीट का आंकड़ा सीना ठीक कर क्यों दे रहे थे। अगर #ईवीएम में खेल हुआ है तो पूरे विपक्ष को चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए

Post Bottom Ad

MAIN MENU