13 दिनों में 17 चोरियां शिवगढ़ पुलिस से उठ गया लोगों का विश्वास।। Raebareli news ।। - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, June 14, 2019

13 दिनों में 17 चोरियां शिवगढ़ पुलिस से उठ गया लोगों का विश्वास।। Raebareli news ।।

 ।।बेखौफ चोरों ने होंडा एजेंसी,मोबाइल शॉप,किराना स्टोर को बनाया निशाना।।
शिवाकांत अवस्थी
शिवगढ़/रायबरेली: बेखौफ चोरों के आगे नतमस्तक हुई शिवगढ़ पुलिस नहीं लगा पा रही चोरियों पर अंकुश। पुलिस की लचर कार्यशैली से चोरों के हौंसले बुलंद है। 9 दिनों के अंदर हुई 14 चोरियों का शिवगढ़ पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि बीती रात बेखौफ चोरों ने थाना क्षेत्र के बांदा - बहराइच हाईवे पर भारतीय स्टेट बैंक से करीब 100 मीटर की दूरी पर स्थित होंडा एजेंसी, राज मोबाइल शॉप सहित किराना स्टोर को निशाना बनाकर हजारों रुपए नकदी एवं कीमती सामान पार कर दिया है। 13 दिन के अंदर हुई 17 चोरियों से शिवगढ़ थाना क्षेत्र में पूरी तरह से दहशत का माहौल व्याप्त है।

घटना नंबर -1: बीती रात बेखौफ चोरों ने बांदा बहराइच हाईवे पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक से करीब 100 मीटर की दूरी पर मौर्या होंडा एजेंसी को निशाना बनाते हुए गैलरी की कुंडी काटकर अंदर दाखिल हुए चोरों ने अलमारी और लॉकर का लॉक तोड़ दिया जिसमें रखें 12 हजार रुपए कैश, कोट पैंट निकालने के साथ ही कमरे में लगी करीब 15000 रुपए की एलसीडी,गड़ासा आदि सामान पार कर दिया। जिसके बाद अलमारी से एजेंसी के शटर की चाभी निकालकर अंदर दाखिल हुए चोरों ने एजेंसी के काउंटर और गल्ले को खंगाल डाला।
घटना नंबर -2 : होंडा एजेंसी में चोरी की घटना को अंजाम देने के पश्चात बेखौफ चोरों होंडा एजेंसी के ठीक बगल में स्थित राज मोबाइल शॉप को निशाना बनाते हुए शटर की कुंडी काटकर गल्ले में रखे 6 हजार रुपए नगदी ,मोबाइल बैट्रियां इत्यादि सामान पार कर दिया। तत्पश्चात चोरों ने बगल में स्थित किराना स्टोर को निशाना बनाते हुए शटर की कुंडी काटकर गल्ले में रखे 6  हजार रुपए नकदी सहित सामान पार कर दिया। इस प्रकार से निर्भीक चोरों ने बीती रात तीन जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम देकर शिवगढ़ पुलिस को पुन: खुली चुनौती दे दी है। शिवगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक अजीत कुमार विद्यार्थी का कहना है कि तहरीर मिली है मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।
20 फुट की दूरी पर सो रहे परिवार को नहीं लगी भनक
विडंबना है कि जब किसी दुकान के सटर खोले या बंद किए जाते है तो उसकी आवाज से पूरे मोहल्ले की नींद खुल जाती है। किंतु होंडा एजेंसी के बगल में स्थित जिन दुकानों में चोरी हुई है उससे करीब 20 फुट की दूरी पर पड़ोसी रामपाल मौर्या का पूरा परिवार सो रहा था। एक गैलरी और दो सटरों की कुंडिया काटकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया और रामपाल के परिवार को इसकी भनक तक नहीं लगी।
खुल गई पुलिस की गस्ती पोल
बीते सप्ताह शिवगढ़ थाना क्षेत्र के नरायनपुर में भाजपा नेता के घर,असहन जगतपुर में ज्वैलरी शॉप में,गूढ़ा में स्कूल,घर सहित दुकानों सहित हुई ताबड़तोड़ 11 चोरियां, ओसाह में सेवानिवृत्त डाक निरीक्षक के घर चोरी और अब भारतीय स्टेट बैंक से करीब 100 मीटर की दूरी पर हुई ताबड़तोड़ तीन चोरियों ने पुलिस की गस्ती पोल खोलकर रख दी है।

Post Bottom Ad

MAIN MENU