अश्लीलता फैलाने के आरोप में सपना चौधरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, June 13, 2019

अश्लीलता फैलाने के आरोप में सपना चौधरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज


मुरादाबाद। जिला सांस्कृतिक प्रदर्शनी में 11 जून को हरयाणवी सुपर स्टार सपना चौधरी का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम से नाराज होकर शिवसेना के जिला प्रमुख रामेश्वर दयाल तुरेहा ने सपना चौधरी पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुरादाबाद के सम्मुख एक परिवाद दायर किया है। जिसमें उन्होंने सपना चोधरी के ऊपर भारतीय संस्कृति को धूमिल करने, अश्लीलता फैलाने और युवाओं को उकसाने का आरोप लगाया है।

फिलहाल मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुरादाबाद की अदालत में परिवाद दर्ज हो गया है और इसकी सुनवाई आगामी 29 जून को होगी। मुरादाबाद में जहां सपना ने अपने फैंस को अपने डांस से मनोरंजन किया। वहीं सपना के खिलाफ परिवाद दायर होने से आने वाले समय में मुश्किल का सामना करना पड़ेगा या नहीं यह तो 29 जून को ही साफ हो पायेगा।

जिले में मंगलवार को रेलवे स्टेडियम में आयोजित 'हरियाणवी नाइट' कार्यक्रम में लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। कार्यक्रम को बीच में रोकना पड़ा था। शिव सेना नेता का आरोप है की एक तरफ मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार और हत्या की घटनाएं नहीं रुक रही हैं। ऐसे में सपना चौधरी का अश्लील डांस करा कर जिला प्रशासन ने लगभग 11 लाख रुपये के सरकारी धन का दुरुपयोग किया है।

Post Bottom Ad

MAIN MENU