दिल्ली में इंश्योरेंस के पैसे पाने के लिए बिजनेसमैन ने चोरी करवा दी अपनी ही मर्सिडीज कार - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, June 13, 2019

दिल्ली में इंश्योरेंस के पैसे पाने के लिए बिजनेसमैन ने चोरी करवा दी अपनी ही मर्सिडीज कार


दिल्ली में लग्जरी कार चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक बिजनेसमैन ने कंपनी से गाड़ी इंश्योरेंस का पैसा लेने के लिए खुद की मर्सिडीज कार को चोरी करवा दी और बीमा के पैसे पाने के लिए उसका क्लेम भी कर दिया। लेकिन बिजनेसमैन अपने इस करतूत में सफल नहीं हो पाया और पुलिस ने मामले का पर्दाफास कर दिया। पुलिस ने आखिरी मौके पर पूरा का पूरा सच ही सामने ला दिया है।

रिपोर्ट के मु्ताबिक बिजनेसमैन का नाम विजय रामलाल धवन है। उसने 25 मई को अपने दो साथियों जुल्फिकार अब्दुल वकील अहमद और लाल बहादुर सिंह को अपनी गाड़ी दिल्ली से मुंबई ले जाने को कहा। इसके लिए उसने दोस्त को कहा कि मुंबई में उसके दोस्त को कार की जरूरत है।

उसके दोस्त मुंबई के एक लॉज में ठहरे और अगले दिन सुबह कार चोरी होने का ड्रामा कर दिया। बिजनेसमैन इसको पूरे प्लान के तहत अंजाम दिया। 25 मई को कार मुंबई भेज देने के बाद 27 मई को उसने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने आनन फानन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी।

पुलिस को रामलाल धवन के प्लान का अंदाजा नहीं था। लेकिन पुलिस ने जब मर्सिडीज के शोरूम से संपर्क किया तो पता चला कि कार को सिर्फ उसकी चाबी से ही खोजा सकता है। इस बीच पुलिस को पता चला कि धवन ने कुछ दिन पहले चाबी का दूसरा सेट मंगवाया था। बस पुलिस को शक हुआ और उसने धवन को ही जांच के दायरे में खड़ा कर दिया। जिसमें पता कि बिजनेसमैन ने खुद ही अपनी गाड़ी चोरी करवाई ताकि वो इंश्योरेंस के पैसे वसूल सके।

Post Bottom Ad

MAIN MENU