इटावा में राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार की मौत - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, June 10, 2019

इटावा में राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार की मौत


उत्‍तर प्रदेश के इटावा स्थित बलराई रेलवे स्‍टेशन पर दर्दनाक हादसा हो गया। गर्मी से परेशान यात्री ट्रेन से निकलकर रेलवे ट्रैक पर खड़े थे, इतने में ही पीछे से आ रही राजधानी एक्‍सप्रेस सभी को कुचलती हुई निकल गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि 10 से ज्‍यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सैफई और टूंडला के अस्‍पतालों में भर्ती कराया गया है।

चश्‍मदीदों के मुताबिक ये चारों अवध एक्‍सप्रेस में सवार थे और इनकी ट्रेन बलराई रेलवे स्‍टेशन पर राजधानी एक्‍सप्रेस को पासिंग देने के लिए लूप लाइन पर रुकी थी। उसी दौरान ये चारों गर्मी से राहत पाने के लिए ट्रेन से उतर कर पास की पटरी पर खड़े हो गए, लेकिन तभी वहां तेज रफ्तार से गुजर रही राजधानी ट्रेन ने सभी को अपनी चपेट में ले लिया। इस वजह से चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में जीआरपी और आरपीएफ की लापरवाही सामने आई है। फिलहाल मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंचा हुआ है। हादसे में मृत चारों लोगों की पहचान कौशाम्बी निवासियों के रूप में हुई है। इनके नाम जीतू पुत्र राजेंद्र, पिंटू व गोरेलाल पुत्र जामहिर लाल और सुरेंद्र पुत्र भैया लाल बताए गए हैं। ये सभी अवध एक्सप्रेस से सूरत जा रहे थे।

Post Bottom Ad

MAIN MENU