अंबेडकरनगर में बदमाशों ने पूर्व प्रधान के मारी गोली, हालत नाजुक - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, June 14, 2019

अंबेडकरनगर में बदमाशों ने पूर्व प्रधान के मारी गोली, हालत नाजुक


गणेश मौर्य
अम्बेडकरनगर: योगी के रामराज में अपराधी इतने बेखौफ हैं की वह कभी भी कहीं किसी को भी निशाना बना रहे हैं चाहे पत्रकार हो या आम नागरिक हालत यह है कि अब तो सड़क पर चलना भी दूभर हो गया कब किसकी हत्या हो जाए पता नहीं।
अंबेडकर नगर जिले में लोकसभा  चुनाव के  बाद ही अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदातें हो रही हैं लेकिन पुलिस कुछ भी कर पाने में असफल साबित हो रही है। जिस खाकी वर्दी को कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने की जिम्मेदारी मिली है, आज वह अपनी जिम्मेदारी किस तरह निभा रही है। ताबड़तोड़ गोली कांड से अंबेडकरनगर जिला पूरी तरह थर्राया हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सम्मनपुर थाना क्षेत्र के कटघर मूसा निवासी पूर्व प्रधान उमेश कुमार विश्वकर्मा एक वैवाहिक कार्यक्रम से देर रात्रि अपने घर वापस आ रहे थे की जैसे ही जलालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्बला बाजार के पास पहुंचे थे की एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया।
मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश किया किंतु बदमाश भागने में सफल रहे, घायल पूर्व प्रधान को जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया । थानाध्यक्ष जलालपुर ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है जांच की जा रही है तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी ।

Post Bottom Ad

MAIN MENU