बलात्कार कर हत्या किए जाने की आशंका पिता के द्वारा संदेह व्यक्त किए जाने पर दो गिरफ्तार - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, June 9, 2019

बलात्कार कर हत्या किए जाने की आशंका पिता के द्वारा संदेह व्यक्त किए जाने पर दो गिरफ्तार






मो रईस 
माधौगढ़ कुठौंद, जालौन। 17 घंटे पूर्व लापता हुई आठ वर्षीय मासूम का शव गांव के पास खेतों पर गूल में अर्धनग्न हालत में पड़ा  मिलने से क्षेत्र में सनसनी व्याप्त हो गई है।
 कुठौंद थाना अंतर्गत ग्राम विजवाहा निवासी लाखन निषाद की 8 वर्षीय पुत्री संगीता कल शनिवार की शाम 4 बजे खेलते खेलते अचानक लापता हो गई । परिवार तथा गांव के लोगों ने उसे देर रात तक खोजा अंत में हताश होकर सुबह होने पर पुलिस को सूचना देना तय किया ।
आज रविवार की सुबह दोपहर लगभग 11 बजे गांव के पास खेतों में उसका अर्ध नग्न शव खेत की गूल में पड़ा मिला । मृत्यु का कारण उसी के कपड़ों से उसका गला घोंटकर हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है । आशंका व्यक्त की जा रही है कि किसी कामुक दरिन्दे ने मासूम के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी है लेकिन इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद ही की जा सकती है। घटना की जानकारी क्षेत्र में फैलते ही ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया और वह भारी मात्रा में घटनास्थल पर जुटने लगे । सूचना पाकर कुठौंद थाना पुलिस मौके पर पहुंची । एस एच ओ ने उच्चाधिकारियों को स्थिति से अवगत कराया।
सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी जालौन, क्षेत्राधिकारी माधौगढ़, अधीक्षक जालौन मौके पर पहुंच गए और बारीकी से निरीक्षण कर शव को कब्जे में ले लिया। सूचना पाकर राज्य महिला आयोग की सदस्य कंचन जायसवाल भी मौके पर पहुंच गई और उन्होंने कहां कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा । पुलिस ने मृतका के पिता के बयानों के आधार पर जाहर सिंह पुत्र रामरतन तथा मोतीलाल पुत्र भदईं को हिरासत में लेकर पूछताछ प्रारंभ कर दी है । मौके पर मौजूद जिला सवर्ण मोर्चा के सदस्यों ने प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि यदि घटना का खुलासा 48 घंटे में नहीं हुआ तो सड़कों पर उतरकर आंदोलन एवं प्रदर्शन किया जाएगा । पुलिस अधीक्षक स्वामी प्रसाद घटनास्थल का निरीक्षण कर कहा कि अपराधी कोई भी हो उसके विरूद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही होगी।

Post Bottom Ad

MAIN MENU