बंगाल हिंसा के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी का लालबाजार अभियान - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, June 12, 2019

बंगाल हिंसा के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी का लालबाजार अभियान


पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है, राज्य में कई नेताओं की नृशंस हत्या हो चुकी है। बीजेपी और टीएमएसी दोनों एक-दूसरे पर अपने-अपने नेताओं की हत्या का आरोप लगा रहे हैं, बंगाल सरकार के विरोध में आज भारतीय जनता पार्टी लालबाजार मार्च निकालेगी, बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ता कोलकाता के लाल बाजार इलाके में स्थित पुलिस मुख्यालय का घेराव करेंगे, लालबाजार मार्च को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता जुटने लगे हैं।

बीजेपी के मार्च को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं, आज कोलकाता पुलिस के तीन हजार पुलिसकर्मी मध्य कोलकाता के विभिन्न इलाकों में तैनात किए गए हैं, फियर्स लेन, बेंटिंक स्ट्रीट और टी बोर्ड के पास विशेष सुरक्षा के इंतजाम किये गये हैं, लालबाजार के आसपास सभी क्रॉसिंग में डिप्टी कमिश्नर व असिस्टेंट कमिश्नर के नेतृत्व में पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात हैं, किसी भी तरह की अशांति फैलानेवालों को तुरंत गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है।

आपको बता दें कि कोलकाता के अलावा हावड़ा और सियालदह में भी बीजेपी प्रदर्शन करेगी, सुबह 11 बजे से बीजेपी यहां भी मार्च निकालेगी, इससे पहले उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद बीजेपी ने सोमवार को बसिरहाट में 12 घंटे के बंद का ऐलान किया था और उसने पूरे राज्य में 'काला दिवस' मनाया था।

Post Bottom Ad

MAIN MENU