भाई ने फोड़ दीं बहन की दोनों आंखें, वजह आपको हैरान कर देगी - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, June 14, 2019

भाई ने फोड़ दीं बहन की दोनों आंखें, वजह आपको हैरान कर देगी


पंजाब के जालंधर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक भाई ने दरिंदगी की सारी हदों को पार करते हुए अपनी बहन के साथ ऐसी क्रूर हरकत को अंजाम दिया है, जिसे जानने के बाद हर कोई कांप सा जा रहा है।

बताया गया कि अपने एक दोस्त के साथ टांडा में 13 महीने रहने वाली एक महिला जब अपने भाई से मिलने गई तो भाई ने उसकी आंखें दांतों से फोड़ डाली। इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुई युवती की नाजुक हालत देखते हुए गुरु नानक देव अस्पताल में प्राथमिक इलाज देकर मजीठा रोड स्थित सरकारी ईएनटी अस्पताल रेफर कर दिया है।

पीड़ित महिला की पहचान रानी निवासी अर्बन एस्टेट फेज-2, जालंधर के तौर पर हुई है। दांतों के काटने से महिला की आंखें इतनी क्षतिग्रस्त हो गई हैं कि वह देख पाएगी या नहीं, इस बारे में अभी डॉक्टरों भी स्पष्ट नहीं है। गुरुवार रात नौ बजे महिला का ऑपरेशन जारी था। हालांकि सूत्रों के अनुसार रानी की आंखें डेड हैं।

युवती ने बताया कि वह कुछ माह से अपने भाई के साले के साथ रह रही थी। लेकिन अब वह अलग रहना चाहती थी। इसी को लेकर हुए विवाद में उस पर हमला हुआ। वहीं कुछ सूत्रों के अनुसार विजय ने चाकू के साथ रानी की आंखों पर हमला किया। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं रानी की बेटी के अनुसार उसकी मां अपने भाई को मिलने के लिए आई थी। मां को देखते ही मामा ने उस पर हमला कर दिया।

Post Bottom Ad

MAIN MENU