भ्रष्टाचार को लेकर अकबरपुर नगर पालिका के समस्त सभासदों ने किया बजट बैठक का बहिष्कार - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, June 11, 2019

भ्रष्टाचार को लेकर अकबरपुर नगर पालिका के समस्त सभासदों ने किया बजट बैठक का बहिष्कार


गणेश मौर्य
अंबेडकरनगर :जिले के अकबरपुर नगर पालिका में इन दिनों भ्रष्टाचार झुंझुनू की तरह बज रहा है। भाजपा के नगर अध्यक्ष ज्ञान मोदनवाल, और महामंत्री गौरव श्रीवास्तव, ने अपनी ही पार्टी के चेयरमैन वाली नगर पालिका परिषद पर विकास कार्यों के नाम पर अनियमितता और जनता के धन की बंदरबांट का सनसनीखेज आरोप लगाया है। अकबरपुर पालिका क्षेत्र के सभी 25 सभासदों ने अकबरपुर नगर पालिका के खिलाफ खोला मोर्चा
मंगलवार को अकबरपुर रेलवे स्टेशन स्थित गोमती रेस्टोरेंट में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने पालिका में करोड़ों रुपये के घोटाले और अधिशासी अधिकारी ड्यूटी से अक्सर गायब रहने का आरोप मढ़ा। सभासद ललित मोहन श्रीवास्तव, रूबी गुप्ता, ने भ्रष्ट नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।
सभासदों ने पालिका बोर्ड की बजट बैठक का बहिष्कार किया सभासदों ने चेयरमैन सरिता गुप्ता और चेयरमैन प्रतिनिधि मनोज गुप्ता पर 35% कमीशन वसूलने का लगाया आरोप अकबरपुर पालिका भ्रष्टाचार और घोटालों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाले जिले की नंबर वन नगर पालिका एक बार फिर चर्चाओं में शुमार है ,बीजेपी चेयरमैन पर विकास के पैसों का बंदरबांट किया गया सभासदों ने चेयरमैन के खिलाफ शिकायतों का पिटारा खोल दिया कि नगर पालिका में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। और यहां पर 35% कमीशन की वसूली का बड़ा खेल खेला जा रहा है।
सभासदों ने यह भी आरोप लगाया कि कई करोड़ों का कार्य वर्क ऑर्डर पर हो गया और सभासदों को पता तक नहीं सभासद ललित श्रीवास्तव" ने कहा कि पालिका अध्यक्ष का साफ तौर पर कहना है कि बीजेपी में उनकी अच्छी पकड़ है इसीलिए उनका कोई कुछ नहीं कर सकता जिस कारण अकबरपुर नगर पालिका में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है, साथ ही साथ उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री से कह कर अब तक खर्च हुए धन की जांच कराऊंगा।  सभासदों ने 14 व्यापक भ्रष्टाचार की बाबत बिंदुवार जानकारी मांगी है
 विद्युत सामान क्रय दारी, विद्युत विस्तार जनरेटर हेतु, डीजल जनरेटर मरम्मत ,,मोटर मरम्मत पाइप लाइन विस्तार ,जलकल, ट्रैक्टर डीजल एवं टाटा ए सी ई, सफाई संबंधित फिनायल ,हार्पिक मच्छर मार दवा  पाउडर व झाड़ू ऐसे 14 बिंदुओं पर जवाब मांगा गया है पालिका प्रशासन से।

Post Bottom Ad

MAIN MENU