बाबुल सुप्रियो का दावा, पुलिस के सहारे ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में फैला रही हैं हिंसा - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, June 12, 2019

बाबुल सुप्रियो का दावा, पुलिस के सहारे ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में फैला रही हैं हिंसा


लोकसभा चुनावों के बाद भी बंगाल में आए दिन हिंसा देखने को मिल रही है। इस दौरान सत्तारूढ टीएमसी और बीजेपी टकराव लगातार बढ़ता चला जा रहा है। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो ने पश्चिम बंगाल बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया है। बाबुल सुप्रियो ने आरोप लगाया कि, राज्य में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद हिंसा फैलाने का काम कर रही है। इससे पहले बंगाल बीजेपी के नेता मुकुल रॉय ने राज्य के मौजूदा हालातों को लेकर गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है।

मंगलवार को केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले पर कहा कि, सीएम खुद ही राज्य में हिंसा के लिए लोगों को उकसा रही हैं। उन्होंने इस काम में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं और पुलिस को लगा रखा है। कहा है कि हैरान करने वाले तथ्य सामने आए हैं कि बंगाल हिंसा के आरोपियों के तार रोहिंग्याओं से जुड़े हैं। ऐसे में टीएमसी सरकार को सत्ता में रहने में नैतिक अधिकार नहीं है।

वहीं पश्चिम बंगाल में बढ़ती राजनीतिक हिंसा को देखते हुए बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने कहा है कि राज्य मशीनरी का पूरी तरह से फेल हो चुकी है और अगर स्थिति को नियंत्रित करने के लिए तत्काल कदम नहीं उठाए गए तो राज्य की स्थिति हाथ से निकल जाएगा।

बता दें कि मुकुल राय ने यह बात गृह मंत्री अमित शाह को लिखी चिट्टी में कहा है। उन्होंने लिखा कि, पूरे राज्य भर में अराजकता और अव्यवस्था का माहौल पनपा हुआ है। चिट्ठी में उन्होंने आरोप लगाया, बंगाल में हिंसा की सभी घटनाएं टीएमसी के कैडरों द्वारा अंजाम दी गईं, जिसमें माननीय सीएम ममता बनर्जी के निर्देश पर प्रशासन ने भी मदद की।

Post Bottom Ad

MAIN MENU