पुलवामा जैसे हमले की फिराक में जैश-ए-मोहम्मद - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, June 11, 2019

पुलवामा जैसे हमले की फिराक में जैश-ए-मोहम्मद


नई दिल्ली। पुलवामा हमले के बाद आतंकवादी संगठनों पर लगाम लगाने की पाकिस्तान के दावे की पोल खुल गई है और यह फिर साबित हो गया है कि आतंकवाद पर भारत और दुनिया को बरगलाने का काम पाकिस्तान की ओर से लगातार किया जा रहा है। आतंकवादियों पर कार्रवाई करने के नाम पर पाकिस्तान दुनिया के आंखों में धूल झोंक रहा है।

टाइम्स नाउ के हाथ एक वीडियो लगा है और इस वीडियो में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी भारत को लहुलूहान करने की धमकी देता नजर आया है। जैश का यह आतंकी धमकी देते हुए कहता है कि उसका संगठन आने वाले दिनों में भारत में पुलवामा जैसा हमला करेगा।

हैरान करने वाली बात है कि पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान 'नए पाकिस्तान' की बात करते हैं। आर्थिक तंगहाली से अपने देश को बाहर निकालने के लिए उन्होंने सेना के बजट में कटौती करने और आतंकवादी संगठनों पर लगाम लगाने का दावा किया है लेकिन जैश का यह वीडियो उनकी दावे की पोल खोलता है।

जाहिर है कि पाकिस्तान में आतंकवादी संगठन और उनके रहनुमाओं पर कोई असर नहीं पड़ा है। पाकिस्तान में ये आतंकवादी संगठन और आतंकी पहले की तरह आजाद हैं और भारत विरोधी गतिविधियों में पहले की तरह लिप्त हैं।

वीडियो में जैश का आतंकी कहता है, 'वह आने वाले दिनों में पुलवामा जैसा हमला करेगा और उनका जिहाद भारत की बर्बादी तक जारी रहेगा।' जैश-ए-मोहम्मद का मुख्यालय पाकिस्तान के बहावलपुर में स्थित है। पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान की फौज और वहां की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने जैश के मुख्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी थी।

जैश के सरगना मौलाना मसूद अजहर को पाकिस्तान में ही शरण मिली हुई है। हालांकि, भारत सहित दुनिया के प्रयासों से मसूद अब वैश्विक आतंकवादी घोषित हो चुका है लेकिन उसकी आतंकवादी गतिविधियां खत्म नहीं हुई हैं। कुछ दिनों पहले रिपोर्ट आई है कि सीमा पार से आतंकवादी भारत में घुसपैठ के लिए तैयार हैं।

Post Bottom Ad

MAIN MENU