दिसंबर तक भाजपा अध्यक्ष बने रहेंगे अमित शाह - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, June 14, 2019

दिसंबर तक भाजपा अध्यक्ष बने रहेंगे अमित शाह


नई दिल्ली। गृहमंत्री अमित शाह इस साल के अंत तक बीजेपी के अध्यक्ष पद पर बने रह सकते हैं। सूत्रों ने कहा कि इस साल के अंत में तीन राज्यों हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड के विधानसभा चुनावों तक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की कमान अमित शाह के हाथों में ही बने रहने की उम्मीद है। कल नई दिल्ली में बीजेपी की अहम बैठक हुई थी।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि जब तक पार्टी संगठन के पदों पर नया निर्वाचन नहीं होता तब तक मौजूदा पदाधिकारी अपने पदों पर बने रहेंगे। इस लिहाज से शाह के पार्टी अध्यक्ष के पद पर ही बने रहने की ही संभावना है। उम्मीद की जा रही है कि बीजेपी अगले कुछ दिनों में नए सदस्य बनाने का कार्यक्रम शुरू करेगी और पार्टी के नेताओं का कहना है कि यह काम पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे विचारक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती छह जुलाई से शुरू हो सकता है।

साल 2014 में हरियाणा और महाराष्ट्र में अक्टूबर में चुनाव हुये थे तो झारखंड में 2014 के नवंबर-दिसम्बर महीने में वोट डाले गए थे। शाह इन तीनों राज्यों के प्रमुख नेताओं के साथ चुनावी रणनीति संबंधी बैठक कर चुके हैं। बीजेपी इन तीनों राज्यों में सत्ता में है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि भले ही पार्टी ने हालिया लोकसभा चुनाव में अब तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया हो लेकिन अभी शिखर पर पहुंचना बाकी है। उन्होंने पार्टी नेताओं से संगठन का नये क्षेत्रों में विस्तार करने और नए लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए भी कहा।

Post Bottom Ad

MAIN MENU