दो बाइकों की टक्कर से 70 वर्षीय महिला की मौत।। Raebareli news ।। - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, June 13, 2019

दो बाइकों की टक्कर से 70 वर्षीय महिला की मौत।। Raebareli news ।।

शिवाकांत अवस्थी
महराजगंज/रायबरेली: कोतवाली क्षेत्र के पूरे सीताराम मजरे जनई गांव निवासिनी एक 70 वर्षीय महिला की घर से केसरी के पुरवा जाते समय महज 400 मीटर दूरी पर तेज रफ्तार बाइक सवार एक युवक ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे महिला मौके पर ही गिर गई। 70 वर्षीय महिला के नीचे गिरने के बाद तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने महिला को बाइक से रौंद दिया। परिजनों ने आनन-फानन अपनी निजी साधन से सीएससी महराजगंज लाएं जहां डॉक्टरों ने महिला को देखते ही मृत घोषित कर दिया।
       आपको बता दें कि, जानकारी के मुताबिक रामपती 70 पत्नी राम लौटन अपने नाती के साथ बाइक पर सवार होकर पास के गांव केसरी का पुरवा किसी काम से जा रही थी। घर से महज 400 मीटर की दूरी पर पहुंचने के बाद पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार युवक शैलेंद्र कुमार निवासी महराजपुर ने आगे जा रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे आगे बाइक पर बैठी 70 वर्षीय महिला जमीन पर गिर गई। पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार ने महिला के नीचे गिरते ही उसके ऊपर से बाइक चढ़ा दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।
       आनन फानन में 70 वर्षीय महिला को परिजनों ने अपने निजी साधन से सीएचसी महराजगंज पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
      वहीं मामले में कोतवाली प्रभारी लाल चन्द्र सरोज का कहना है कि, परिजनों द्वारा अभी कोई तहरीर नहीं मिली है सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज के चिकित्सकों द्वारा शव का मेमो भेजा गया है। जिसके आधार पर शव का पंचनामा करवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Post Bottom Ad

MAIN MENU