श्रीनगर में फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ कश्मीरी पंडितों की नारेबाजी - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, June 13, 2019

श्रीनगर में फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ कश्मीरी पंडितों की नारेबाजी


श्रीनगर के ज्येष्ठा देवी मंदिर में जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला को विरोध का सामना करना पड़ा। कश्मीरी पंडितों के एक समूह ने नारेबाजी कर उनको वापस लौटने के लिए कहा। इस दौरान भाजपा और मोदी के समर्थन में भी नारे लगाए गए। पंडितों की घाटी में वापसी ना होने को लेकर ये लोग नाराज थे, जिस पर इन्होंने नारेबाजी की। मामला मंगलवार का है।

फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ श्रीनगर में ज्येष्ठा देवी मंदिर के बाहर कश्मीरी पंडितों ने नारेबाजी की। उनको मंदिर में जाने से भी रोका गया। बता दें कि देशभर से कश्मीरी पंडित कश्मीर में धार्मिक मंदिरों की सालाना यात्रा के लिए पहुंचे हैं। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला मंगलवार को ज्येष्ठा देवी मंदिर में कश्मीरी पंडितों से मिलने पहुंचे थे।

फारूक अब्दुल्ला के मंदिर परिसर में पहुंचने पर कश्मीरी पंडितों ने 'मोदी-मोदी' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाने शुरू कर दिए। कश्मीरी पंडित फारूक अब्दुल्ला से घाटी से उनको हटाए जाने के बारे में सवाल पूछ रहे थे और इसके लिए उनको जिम्मेदार कह रहे थे। फारूक अब्दुल्ला को लोगों से मिलने बिना ही वापस लौटना पड़ा।

फारूक अब्दुल्ला और उनके समर्थक लगातार लोगों को समझाते रहे कि वह जो कहना चाहते हैं पहले उसे सुन लिया जाए, लेकिन भीड़ नहीं मानी जिसके बाद अब्दुल्ला को बिना संबोधित किए ही वापस लौटना पड़ा। ज्येष्ठा देवी मंदिर में कश्मीरी पंडित हर साल पूजा के लिए जमा होते हैं।मंगलवार को भी सभी कश्मीरी पंडित पूजा करने के लिए ज्येष्ठा देवी मंदिर पहुंचे थे। इस मौके पर फारूक अब्दुल्ला भी मंदिर पहुंचे थे।

Post Bottom Ad

MAIN MENU