इलाज के लिए नहीं थे पैसे, इसलिए मां ने 7 महीने की मासूम को मार दिया - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, June 14, 2019

इलाज के लिए नहीं थे पैसे, इसलिए मां ने 7 महीने की मासूम को मार दिया


क्या कोई मां इतनी निर्दयी हो सकती है कि अपनी ही बच्ची को इस तरह से मारे की उसकी मौत हो जाए? मध्य प्रदेश के खंडवा में ऐसा ही बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपनी सात महीने की दुधमुंही बच्ची को इसकदर मारा कि उसकी मौत हो गई। यही नहीं मारने के बाद कई घंटे तक ये महिला उस बच्ची को अपने सीने से लगाए बैठी रही। आरोपी मां ने अपनी मासूम सी बच्ची को जिस वजह से मारा उसे जानकर किसी का भी दिल रो उठेगा।

पूरा मामला मध्य प्रदेश के खंडवा इलाके के एक गांव का है। जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाली एक महिला ने अपनी 7 महीने की बेटी को इसलिए मार दिया क्योंकि वो लगातार बीमार चल रही थी। महिला के पास बच्ची के इलाज के लिए पैसे नहीं थे। बताया जा रहा कि महिला ने गरीबी और मुफलीसी के चलते ये कदम उठाया। दरअसल, बच्ची लगातार बीमार चल रही थी। कई बार डॉक्टरों को दिखाने के बाद भी बच्ची बच्ची ठीक नहीं हो रही थी। आखिरकार उसने ये कदम उठाया, जिसका अफसोस खुद इस महिला को भी है।

बताया जा रहा कि हत्या की आरोपी महिला की दो बेटियां थीं। एक बेटी जिसकी उम्र 6 साल है, वहीं दूसरी बेटी ये थी जो कि 7 महीने की थी। मजदूरी करके महिला का परिवार चलता था। बेटे की चाह में जब दूसरी बेटी हुई तो उसके बाद से महिला और उसके पति के बीच अकसर कलह होती रहती थी।

कुछ दिन पहले भी महिला के पति ने उसकी पिटाई की थी और बाद में घर छोड़कर कहीं चला गया। वहीं पति के चले जाने के बाद महिला खुद मजदूरी करके अपना घर चला रही थी। इसी बीच उसकी बच्ची की तबीयत खराब रहने लगी।

Post Bottom Ad

MAIN MENU