मुरादाबाद में सपना चौधरी को देख बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, June 12, 2019

मुरादाबाद में सपना चौधरी को देख बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज


जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जहां भी अपने डांस का जलवा दिखाती हैं, वहां उनकी एक झलक पाने को फैंस पागल हो जाते हैं। उनके नाम से ही भारी संख्‍या में दर्शक जुट जाते हैं और जब सपना चौधरी स्‍टेज पर आकर ठुमके लगाना शुरू करती हैं तो दर्शक उन्‍हें करीब से देखने की चाहत में स्‍टेज के पास आ जाते हैं

हाल ही में सपना चौधरी उत्‍तर प्रदेश (यूपी) के मुरादाबाद में कार्यक्रम करने पहुंची थीं। मंगलवार को मुरादाबाद के रेलवे स्‍टे‍डियम में आयोजित 'हरियाणवी नाइट' में सपना चौधरी अपना जादू दिखाने स्‍टेज पर पहुंची। रात साढ़े नौ बजे कार्यक्रम शुरू हुआ। ऐसा लग रहा था जैसे पूरा शहर यहां शो देखने आया हो।

सपना चौधरी स्‍टेज पर पहुंची और लागे ब्यूटीफुल... गाने पर डांस करना शुरू किया। इसके बाद फैंस अपनी जगह नाचने लगे और सीटियां बजाने लगे। कुछ देर बाद सपना चौधरी ने अपने सिग्‍नेचर गाने 'तेरी आख्‍या का यो काजल' पर डांस करना शुरू किया तो फैंस बैरिकेडिंग तोड़कर स्‍टेज के करीब आने की कोशिश करने लगे।

आलम ये हो गया कि सपना चौधरी को कार्यक्रम रोकना पड़ा। इसके बाद आयोजकों के समझाने पर आधे घंटे बाद शो शुरू हो सका। हालांकि दर्शक फ‍िर बेकाबू हो गए और पुल‍िस को काबू करने के ल‍िए लाठी फटकारनी पड़ी। एडीएम सिटी और आयोजकों के समझाने के बावजूद लोग नहीं माने। इसके बाद सपना चौधरी ने कार्यक्रम खत्‍म कर दिया। सपना के मंच से जाने के बाद भी दर्शक वहां जमे रहे। उन्‍हें उम्‍मीद थी कि सपना चौधरी वापस आएंगी लेकिन देर रात तक भी सपना स्‍टेज पर दोबारा नहीं आईं।

Post Bottom Ad

MAIN MENU