अचानक सीएम योगी पहुंचे मुलायम सिंह के घर, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं कुछ तस्वीरें - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, June 10, 2019

अचानक सीएम योगी पहुंचे मुलायम सिंह के घर, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं कुछ तस्वीरें


लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी सोमवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का हालचाल पूछने उनके घर पहुंचे। इस मौके पर सीएम योगी ने मुलायम को कुंभ की पुस्तिका भेंट की। इस मुलाकात के दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव भी वहां मौजूद थे।

मुलायम सिंह को तबीयत खराब होने के बाद लखनऊ के ही लोहिया इंस्टिट्यूट में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों के मुताबिक उनका ब्लड शुगर लेवल काफी ज्यादा हो गया था जिसके बाद जरूरी टेस्ट्स के लिए उन्हें भर्ती करवाना पड़ा था। बाद में स्थित‌ि सामान्य होने पर उन्हें देर रात लगभग दो बजे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। इस दौरान नेताजी के छोटे भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी उनका हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे थे।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद यह अटकलें तेज हो गईं थीं कि जल्द ही मुलायम अपने भाई शिवपाल को सपा में वापस लाएंगे। लेकिन शनिवार को ही शिवपाल यादव ने साफ शब्दों में कह दिया कि अब हमारा फोकस पार्टी के विस्तार पर है। इसके लिए जल्द ही पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों की एक बैठक होनी है।

Post Bottom Ad

MAIN MENU