पति ने टिक-टॉक वीडियो बनाने से मना किया तो पत्नी ने बनाई जहर पीते हुए बनाई आखिरी वीडियो - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, June 14, 2019

पति ने टिक-टॉक वीडियो बनाने से मना किया तो पत्नी ने बनाई जहर पीते हुए बनाई आखिरी वीडियो


तमिलनाडु में एक आश्चर्यजनक घटना सामने आई, जहां एक 24 साल की महिला ने अपनी पति की डांट से आत्महत्या कर ली। बता दें, जब एक पति ने अपनी बीवी को टिक-टॉक पर वीडियो बनाने से मना किया तो पत्नी ने गुस्से में आकर जहर पीकर आत्महत्या कर ली। इस महिला के दो बच्चे भी है।

महिला के पति पज़ानिवेल सिंगापुर में रहते है। जब उन्होंने अपनी पत्नी अनीता की टिक-टॉक वीडियो देखी तो उन्होंने अनीता से कहा कि वह वीडियो बनाना बंद कर दे। इस बात से महिला ने गुस्से में आकर एक आखिरी वीडियो बनाई जिसमें वो जहर पीती हुई नजर आई। महिला ने इस वीडियो को व्हाट्सएप के जरिए अपने पति को भेजा। जिसके थोड़ी देर बाद ही महिला की मृत्यु हो गई।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कुछ समाचार चैनल ने भी यूट्यूब पर अपलोड किया है। ये पहली बार नहीं जब टिक-टॉक वीडियो के कारण किसी की जान गई हो। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके है। राष्ट्रीय राजधानी में 19 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके दोस्त ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह वारदात उस वक्त हुई जब वे पिस्तौल के साथ मोबाइल ऐप टिकटॉक पर एक वीडियो बना रहे थे।

पुलिस ने बताया कि सलमान अपने दोस्तों सोहेल और आमिर के साथ कार से इंडिया गेट गया हुआ था। लौटते समय कार चला रहे सलमान के बगल में बैठे सोहेल ने एक देसी पिस्तौल निकाली। उन्होंने वीडियो बनाने की कोशिश के दौरान सलमान पर निशाना साधा लेकिन पिस्तौल से निकली गोली उसके बाएं गाल पर लगी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी। 

Post Bottom Ad

MAIN MENU