बलरामपुर में जीजा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर साली के साथ कर डाला गैंगरेप - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, June 13, 2019

बलरामपुर में जीजा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर साली के साथ कर डाला गैंगरेप


इकबाल खान
बलरामपुर । रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक जीजा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर साली के साथ गैंगरेप कर डाला। सिर्फ इतना ही नहीं आरोपियों ने गैंगरेप के बाद लूट की घटना को भी अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
घटना है तुलसीपुर थाना क्षेत्र की। यहां के रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बीते 10 जून को वह अपने घर में अकेली सो रही थी। रात करीब 12:00 बजे उसके जीजा सुरेश सिंह अपने चार साथियों के साथ घर पर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। जब पीड़िता ने दरवाजा खोला तो आरोपी घर के अंदर घुस गये और दरवाजा बंद कर दिया। इससे पहले कि पीड़िता कुछ समझ पाती, पांचों दरिंदे पीड़िता पर टूट पड़े और बारी-बारी उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने जब उसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी।
सिर्फ इतना ही नहीं पीड़िता का आरोप है कि उसके जीजा सुरेंद्र सिंह ने गले में पहनी सोने की चेन और अंगूठी सहित ₹45000 नगदी की लूट करके चले गए और धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो तेजाब डाल के जान से मार दिया जाएगा। जब आरोपी भागने लगे तो पीड़िता ने शोर मचाया। पीड़िता  की आवाज सुनकर पड़ोसी भाग रहे आरोपियों के पीछे दौड़े लेकिन उन्हें नहीं पकड़ सके ।
पीड़ित ने अपने साथ हुई हैवानियत की शिकायत तुलसीपुर थाने में की है। सीओ क्राइम मनोज कुमार यादव ने बताया कि पीड़िता ने आरोपियों में से दो की पहचान कर ली है । पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर 12 जून की रात मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने मनमाने तरीके से घटना के 48 घंटे बाद एफ आई आर दर्ज की है।

Post Bottom Ad

MAIN MENU