BJP की जन आक्रोश रैली में टूटा मंच, विधायक समेत कई नेता घायल - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, June 13, 2019

BJP की जन आक्रोश रैली में टूटा मंच, विधायक समेत कई नेता घायल



भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की ओर से मंगलवार को इंदौर में आयोजित जन आक्रोश रैली में मंच टूट जाने से हड़कंप मच गया। जिस समय ये मंच टूटा उस समय मध्य प्रदेश बीजेपी के कई नेता मौजूद थे। जिसमें शंकर लालवानी, महापौर मालिनी गौड़ विधायक उषा ठाकुर के अलावा और भी कई बड़े नेता मंच पर मौजूद थे। इस घटना में पूर्व विधायक राजेश सोनकर समेत कई कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। जिन्हें एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बता दें कि यह रैली भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में आयोजित की गई थी। लेकिन बीच कार्यक्रम में मंच के टूट जाने की वजह से वहां हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मंच पर जरूरत से ज्यादा नेताओं के चढ़ जाने से वह लोड नहीं झेल सका और टूट गया।

हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। हालांकि मंच टूटने के बाद बीजेपी नेता कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए नजर आए। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने कहा कि मंच टूटा है, बीजेपी कार्यकर्ताओं को हौसला नहीं टूटा है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पूरे जोश से कमलनाथ सरकार के खिलाफ खड़े हैं।

बता दें कि इस जन आक्रोश रैली में कैलाश विजयवर्गीय ने राज्य की कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा। रैली के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने किराज्य की कांग्रेस सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि वो लोगों से किए वादे पूरे नहीं किए तो वे ऐसी हालत कर देंगे कि मुख्यमंत्री कमलनाथ सड़क पर निकल नहीं पाएंगे।

Post Bottom Ad

MAIN MENU