बंगाल के बशीरहाट में BJP महिला कार्यकर्ता की हत्या - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, June 14, 2019

बंगाल के बशीरहाट में BJP महिला कार्यकर्ता की हत्या


पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन पश्चिम बंगाल में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया जाता है। गुरुवार को भी राजनीतिक हत्याओं का दौर जारी रहा और बशीरहाट में बीजेपी की एक महिला कार्यकर्ता की निर्मम हत्या कर दी गई। बंगाल बीजेपी के ट्विटर हैंटल पर महिला कार्यकर्ता की खून से सनी तस्वीर पोस्ट की गई और ममता सरकार पर निशाना साधा गया।

बंगाल बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर किए गए पोस्ट के मुताबिक, महिला कार्यकर्ता का नाम सरस्वती दास था, पार्टी ने महिला कार्यकर्ता की हत्या का आरोप टीएमसी पर लगाया है। बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया, 'पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है। यहां कोई सुरक्षित नहीं है, सीएम ममता बनर्जी राज्य की गृह मंत्री भी हैं।'

बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी और भारतीय जनता पार्टी के बीच तल्खियां बढ़ी हुई हैं। इन हत्याओं को लेकर दोनों दल एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। दो दिन पहले भी मालदा में लापता बीजेपी कार्यकर्ता की क्षत-विक्षत लाश बरामद हुई थी, जिसके बाद पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए थे। बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में पार्टी ने कोलकाता में ममता सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था।

Post Bottom Ad

MAIN MENU