नींद से जागा विद्युत विभाग घायलों को दिया पांच पांच हजार रुपए की सहायता राशि।। Raebareli news ।। - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, June 12, 2019

नींद से जागा विद्युत विभाग घायलों को दिया पांच पांच हजार रुपए की सहायता राशि।। Raebareli news ।।

शिवाकांत अवस्थी
 शिवगढ़/रायबरेली: शिवगढ़ थाना क्षेत्र के बैंती गांव में मंगलवार को 5 लोगों के हाई वोल्टेज विद्युत करंट की चपेट में आने के बाद नींद से जागे विद्युत विभाग ने रातो रात पोल गाड़वाकर वर्षों से लटक रहे ढीले तारों को टाइट करा दिया है।
           आपको बता दें कि, बैंती गांव में कई वर्षों से 11000 हाई वोल्टेज लाइन के ढीले तार नीचे लटक रहे थे। मंगलवार को सर्रा बाबा की कुटी से निकाली गई भगवान की शोभायात्रा के दौरान डीजे की गाड़ी 11000 हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आ गई थी। जिसमें करंट उतरने के चलते तीन युवक दो किशोर बुरी तरह झुलस गए थे। 
        मामला तूल पकड़ता देख विधायक रामनरेश रावत के  दखल पर हरकत में आए विद्युत विभाग के आला अधिकारियों ने गांव पहुंचकर झुलसे हुए युवकों और किशोरों को 5000-5000 नगद सहायता राशि देने के साथ ही रात में ही विद्युत पोल गाड़कर वर्षों से ढीले पड़े तारों को टाइट करा दिया है। 
         वहीं क्षेत्र के लोगों का कहना है कि, 4 वर्ष पूर्व जब गांव की अधेड़ सुखरानी इसी स्थान पर लटक रहे 11000 हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आकर झुलस गई थी, अगर उसी समय विद्युत विभाग चेत गया होता तो आज इतना बड़ा हादसा ना होता। लेकिन ईश्वर का शुक्र है कि, इस हादसे में सभी बाल बाल बच गए।

Post Bottom Ad

MAIN MENU