पारिवारिक विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे।। Raebareli news ।। - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, June 13, 2019

पारिवारिक विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे।। Raebareli news ।।

शिवाकांत अवस्थी
महराजगंज/रायबरेली: कोतवाली क्षेत्र के आलिंमगंज  मजरे ज्योना गांव में बीती रात  सगे भाइयों के आपसी विवाद में एक भाई की पत्नी ने अपने मायके पक्ष के लोगों को बुला लिया मायके पक्ष के लोग आते ही अपने ही अपनी बहन के सगे भाइयों को  लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। परिवारि जनों के द्वारा मामले की सूचना डायल 100 को दी गई। डायल 100 के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गए, लेकिन डायल 100 ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां इलाज चल रहा है।
         आपको बता दें कि, विवरण के मुताबिक महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के आलिंमगज मजरे ज्योना गांव निवासी गया प्रसाद ने कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि, बीती रात लगभग 2:00 बजे के करीब अपने ही सगे तीन भाइयों के  बीच उनके लड़के राजेश, मनोज, शिवकुमार आपस में ही किसी बात को लेकर झगड़ रहे थे,  तभी राजेश की पत्नी शांति ने अपने मायके पक्ष के रामपाल, रामकुमार पुत्र रामपाल, अनूप पुत्र लाल बाबू, श्रवण पुत्र लाल बाबू निवासी महमदपुर थाना हरचंदपुर रायबरेली  को बुला लिया और आते ही प्रति पक्षी गणों ने किसी बाबत जानकारी नहीं ली और उनके बेटे श्रवण कुमार मनोज कुमार को लाठी-डंडों से पीट पीट कर घायल कर दिया।
       परिवारी जनों के द्वारा घटना की जानकारी डायल 100 को दी गई परंतु जब तक डायल 100 पहुंचती तब तक आरोपी फरार हो गए।
         मामले में कोतवाली प्रभारी लालचंद सरोज का कहना है कि, वादी गया प्रसाद की तहरीर पर 4 लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी संवैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Post Bottom Ad

MAIN MENU