युवक पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, रेफर।। Raebareli news ।। - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, June 13, 2019

युवक पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, रेफर।। Raebareli news ।।

शिवाकांत अवस्थी
शिवगढ़/रायबरेली: पुरानी रंजिश में युवक पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर आरोपी फरार हो गए। वारदात शिवगढ़ थाना क्षेत्र के चितई खेड़ा मजरे दहिगावां गांव की है। 
          आपको बता दें कि, जानकारी के मुताबिक रात करीब 9 बजकर 50 मिनट पर शिवगढ़ थाना क्षेत्र के चितई खेड़ा मजरे दहिगावां में गांव के ओमप्रकाश पुत्र रामपाल लोधी पर गांव के ही आरोपी रामू रावत पुत्र रामदुलारे रावत, श्यामू रावत पुत्र राम दुलारे रावत ने पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से सिर पर जानलेवा हमला करके मौके से फरार हो गए। रात करीब 10 बजे मिली सूचना पर आनन-फानन में पीआरबी 1751 से पहुंचे कमांडर राजित राम वर्मा, सब कमांडर शरद मिश्रा, चालक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने घायल ओम प्रकाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवगढ़ पहुंचाया जहां पर युवक की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।
         पिता पर हुए जानलेवा हमले से उसकी नाबालिक 6 पुत्रियों में दहशत का माहौल व्याप्त है। शिवगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक अजीत कुमार विद्यार्थी ने बताया कि, डायल हंड्रेड के जरिए सूचना मिली थी। घायल का मेडिकल कराया गया है। तहरीर अभी नहीं मिली है तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शिवगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक अजीत कुमार विद्यार्थी ने बताया कि, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Post Bottom Ad

MAIN MENU