कांग्रेस ने रायबरेली के मतदाताओं के साथ किया छलावा-दिनेश प्रताप सिंह।। Raebareli news ।। - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, June 14, 2019

कांग्रेस ने रायबरेली के मतदाताओं के साथ किया छलावा-दिनेश प्रताप सिंह।। Raebareli news ।।

शिवाकांत अवस्थी
रायबरेली: पिछले दिनों संपन्न हुए 2019 लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार जनपद की सांसद सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी रायबरेली में आई थी। लेकिन कांग्रेस के लोगों द्वारा भ्रामक प्रचार किया गया कि, जिले की सांसद सोनिया गांधी व उनकी बेटी प्रियंका गांधी मतदाताओं का आभार प्रकट करने भुएमऊ गेस्ट हाउस रायबरेली आ रही हैं और मतदाताओं का आभार व्यक्त करेंगी। जबकि, ऐसा हुआ नहीं।
       जिले की सांसद सोनिया गांधी और उनकी बेटी प्रियंका गांधी द्वारा रायबरेली के भुए मऊ गेस्ट हाउस में पूर्वी उत्तर प्रदेश के पराजय की समीक्षा की गई और कांग्रेश के मुट्ठी भर कार्यकर्ताओं को बुलाकर धन्यवाद ज्ञापित किया गया। क्या ? कांग्रेश पार्टी द्वारा उत्तर प्रदेश के मुट्ठी भर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को बुलाकर देश को दिखाने का प्रयास किया गया कि, रायबरेली में सांसद सोनिया गांधी और प्रियंका के आने पर भीड़ होती है। शायद! कांग्रेस ने अपनी कमजोरी छिपाने के लिए ऐसा किया है। अगर पूर्वी उत्तर प्रदेश की समीक्षा करनी ही थी तो, इसका केंद्र बनारस या प्रयागराज हो सकता था, अगर रायबरेली में पराजय की समीक्षा करनी थी तो, रायबरेली के मतदाताओं को धन्यवाद के बहाने ढिंढोरा पीटने स्वांग क्यों रचा गया और रायबरेली के मतदाताओं को गुमराह क्यों किया गया।
      वहीं अपनी जरूरत के लिए समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती से अपने को अलग करने का संदेश सोनिया गांधी ने देकर इन नेताओं को भी ठगने का काम किया है। रायबरेली के सपा बसपा कार्यकर्ताओं व मतदाताओं को मुलाकात के लिए भुए मऊ गेस्ट हाउस ना बुलाए जाने से सपा बसपा के कार्यकर्ता भी अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि, आश्चर्यचकित कर देने वाला बयान प्रियंका गांधी का भी था जिन्होंने कहा कि, रायबरेली के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बदौलत सोनिया गांधी की जीत नहीं हुई। ऐसे में कांग्रेस का कार्यकर्ता भी अपने आप को ठगा ही महसूस कर रहा है। उक्त उद्गार रायबरेली के जिला पंचायत सभागार में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह व्यक्त कर रहे थे। 
         आपको बता दें कि, जिला पंचायत सभागार में  पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए  एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि, प्रियंका गांधी एक सुपर ठग है जो, रायबरेली के मतदाताओं और कार्यकर्ताओं को वर्षों से ठगती चली आ रही है, अंततोगत्वा जनपद के लोग सिर्फ हाथ मलते ही रह जाते हैं। एक बार फिर अपनी सोची-समझी रणनीति के तहत वैसा ही गांधी परिवार के लोगों ने किया। जबकि, भाजपा के सांसद पद के प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह पराजित होने के बावजूद भी गांव-गांव घर-घर सीधे मतदाताओं की चौखट पर पहुंचकर आभार व्यक्त कर रहे हैं।
        गौरतलब हो कि, रायबरेली के जनादेश को हृदय से स्वीकार करते हुए एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि, जनपद वासियों ने उन्हें जो आशीर्वाद स्वरूप अपना बहुमूल्य मत दिया है वे जनता के बीच में रहकर कसौटी पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे तथा जीती हुई सांसद की गतिविधियों पर 5 साल नजर रखेंगे।

Post Bottom Ad

MAIN MENU