रामलाल अकेला ने गोविंद के परिजनों को बंधाया ढांढस।। Raebareli news ।। - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, June 14, 2019

रामलाल अकेला ने गोविंद के परिजनों को बंधाया ढांढस।। Raebareli news ।।

शिवाकांत अवस्थी
शिवगढ़/रायबरेली: शिवगढ़ थाना क्षेत्र के मूर्ति माता रायपुर मजरे भवानीगढ़ में मिक्सर मशीन से कुचलकर हुई 22 वर्षीय मजदूर गोविंद की मौत की खबर सुनकर उसके परिजनों से मिलने गढ़ी मजरे देहली गांव पहुंचे पूर्व विधायक रामलाल अकेला ने परिजनों को ढांढस बंधाते हुए उन्हे हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। पूर्व विधायक को अपने बीच देखकर गोविंद की मां,पत्नी और परिजन फफक पड़े। विदित हो कि बृहस्पतिवार की रात 22 वर्षीय गोविंद अपने साथियों के साथ बछरावां कस्बे में मिक्सर मशीन से छत डालकर घर वापस आ रहा था।
        बताते हैं कि, मिक्सर मशीन और ट्रैक्टर पर करीब एक दर्जन से अधिक श्रमिक बैठे थे। अहलादगढ़ मोड़ होते हुए जैसे ही मिक्सर मशीन मूर्ति माता रायपुर पहुंची झपकी आने के चलते गोविंद मिक्सर मशीन से नीचे गिर पड़ा और मिक्सर मशीन उसे रहते हुए आगे निकल गई। जिसकी चपेट में आने से गोविंद की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी।
इन्सेट -
बाइक की टक्कर से 2 अधेड़ गंभीर रूप से घायल
शिवगढ़,रायबरेली: शिवगढ़ थाना क्षेत्र के बांदा बहराइच हाईवे पर स्थित न्यू पब्लिक एकाडमी इंटर कॉलेज के समीप तेज रफ्तार बाइक सवार ने बाइक से आगे चल रहे पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य उदयराज मौर्य निवासी बैंती की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसकी टक्कर से उदयराज मौर्य और उनकी बाइक पर पीछे बैठे रामदेव मौर्य गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवगढ़ ले जाया गया। हादसे में उदयराज मौर्य के घायल होने की सूचना पाकर सीएचसी शिवगढ़ पहुंचे पूर्व विधायक रामलाल अकेला ने उदयराज मौर्य से मिलकर उनका हाल जाना है और ईश्वर से उनके जल्द ठीक होने की कामना की। 
बताते हैं कि, उदयराज मौर्य अपने रिश्तेदार अमिताभ बच्चन मौर्य की होंडा एजेंसी में हुई चोरी की खबर सुनकर देखने गए थे। जो चोरी की जानकारी लेने के बाद बाइक में पेट्रोल डलाने के लिए जैसे ही बाइक से पेट्रोल पंप की ओर आगे बढ़े भवानीगढ़ की ओर से तेज रफ्तार से जा रहे बाइक सवार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। सीएचसी शिवगढ़ में उदयराज मौर्य और रामदेव मौर्य का हाल जानने के बाद पूर्व विधायक रामलाल अकेला शिवगढ़ कस्बे के रहने वाले सड़क दुर्घटना की शिकार शोएब पुत्र गुल्लन का हाल जानने उनके घर पहुंचे। ज्ञात हो कि शोएब शुक्रवार को शिवगढ़ थाना क्षेत्र के शिवदयाल खेड़ा के पास सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था।

Post Bottom Ad

MAIN MENU