Raebareli के मऊ में हुई हनुमान जी की स्तुति - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, June 11, 2019

Raebareli के मऊ में हुई हनुमान जी की स्तुति

शिवाकांत अवस्थी
रायबरेली जनपद की तहसील महराजगंज के गांव मऊ गर्बी में जेष्ठ मास के बड़े मंगलवार पर सिंह ट्रेडर्स ने अपने प्रतिष्ठान के सामने भंडारा का आयोजन किया। इस भंडारे में लगभग 10 हजार श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया। यहां दिन में 10 बजे के बाद से ही श्रद्धालुओं का ताता लगा रहा। आए हुए श्रद्धालुओं को पूड़ी, सब्जी, हलवा का प्रसाद दिया गया तथा शरबत पिलाया गया।
      आपको बता दें कि, आयोजक मंडल सिंह ट्रेडर्स के अजीत सिंह, राजकुमार सिंह उर्फ मोंगा सिंह आदि ने सेवा भाव संभाले रखा। वहीं बछंरावा के पूर्व विधायक रामलाल अकेला तथा बछंरावा के ही ब्लॉक प्रमुख विक्रान्त अकेला ने भी कार्यक्रम में पहुंचकर हनुमान जी की स्तुति की और श्रद्धालुओं का तिलक किया तथा प्रसाद ग्रहण करवाया।
        मऊ गर्बी में ही आशीष सिंह ने अपने प्रतिष्ठान जन सुविधा केंद्र के सामने हनुमान जी की स्तुति में भंडारे का आयोजन किया। यहां हनुमान जी की आरती उतारी गई। श्रद्धालुओं का तिलक हुआ। इसके उपरांत भक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया। आयोजक मंडल के ब्लाक प्रमुख सत्येंद्र प्रताप सिंह, आशीष सिंह, रानू सिंह, भोलू सिंह, राकेश मिश्रा आदि ने सेवा कार्य संभाले रखा। यहां भी काफी तादात में श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण कर पुण्य की प्राप्त की।

Post Bottom Ad

MAIN MENU