मुजफ्फरपुर में अज्ञात लोगों ने RJD के दो नेताओं को गोली मारी - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, June 14, 2019

मुजफ्फरपुर में अज्ञात लोगों ने RJD के दो नेताओं को गोली मारी


बिहार के मुजफ्फरपुर में दो आरजेडी नेताओं की गोली मारे जाने की खबर सामने आई है। मुजफ्फरपुर के कांति में कुछ अज्ञात बदमाशों के द्वारा इन आरजेडी नेताओं की गोली मार दी गई। दोनों को घायलावस्था में अस्पताल में पहुंचाया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

डीएसपी मुकुल रंजन ने कहा कि दोनों नेताओं की हालत फिलहाल स्थिर है। मामले की जांच की जा रही है। आरजेडी नेताओं की पहचान उमाशंकर प्रसाद राय और सुरेंद्र राय के तौर पर हुई है। दोनों बलहा गांव से एक शादी में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे उसी दौरान बदमाशों ने उन्हें पीछे से गोली मार दी।

गोली मारने के बाद बदमाश वहां से भागने में सफल रहे। गोली लगने से घायल नेताओं को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उमाशंकर की हालत गंभीर बताई जा रही है। सुरेंद्र राय के मुताबिक काफी दूर तक बदमाशों ने उनका पीछा किया उन्होंने 10 राउंड गोलियां चलाई। पुलिस ने दोनों नेताओं के परिजनों से बात कर जानकारी पाने की कोशिश की है, फिलहाल इस संबंध में ज्यादा जानकारी हाथ नहीं लगी है। पुलिस इन नेताओं के ठीक होने का इंतजार कर रही है।

डीएसपी ने बताया कि एक को दो गोली लगी है जबकि दूसरे नेता को 4 गोली लगी। दोनों अभी खतरे से बाहर हैं। हम इस गोलीबारी के पीछे के कारणों की तलाश करने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। जो भी इसके पीछे जिम्मेदार है उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post Bottom Ad

MAIN MENU