UP में GRP POLICE ने न्यूज़ कवरेज करने आए पत्रकार को बेरहमी से पीटा, मुंह मे किया पेशाब - CARE OF MEDIA

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, June 12, 2019

UP में GRP POLICE ने न्यूज़ कवरेज करने आए पत्रकार को बेरहमी से पीटा, मुंह मे किया पेशाब


उत्तर प्रदेश में पत्रकारों के साथ बदसलूकी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला शामली जिले का है, जहां मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने की खबर को कवर करने गए पत्रकार के साथ जीआरपी के जवान ने जानवरो की तरह पिटाई की। इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है जिसने यूपी पुलिस की पोल खोलकर रख दी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से जीआरपी का जवान पत्रकार को बुरी तरह से लात-घूसों से पीट रहे हैं।

घटना के बारे में पीड़ित पत्रकार ने बताया कि वह शामली के धीमनपुरा में मालगाड़ी के पटरी से उतर जाने की खबर को कवर करने के लिए गया था। लेकिन सादे कपड़ों में जीआरपी के जवान ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की। यही नहीं जीआरपी के जवान ने उसका कैमरा फेंक दिया, जब मैंने अपना कैमरा उठाया तो उन लोगों ने फिर से मुझे मारना शुरू कर दिया और मुझे गालियां दीं। मुझे कैद किया गया, मेरे कपड़े फाड़ दिए गए और इन लोगों ने मेरे मुंह में पेशाब किया।

बता दें कि इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ट्वीट करने की वजह से यूपी पुलिस ने एक पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया था और उसे जेल में भेज दिया था। जिसके बाद यह मामला कोर्ट पहुंचा, जहां कोर्ट ने यूपी पुलिस को फटकार लगाते हुए पत्रकार को रिहा करने का निर्देश दिया। कोर्ट ने कहा कि पत्रकार कोई हत्यारा नहीं है जिसे आपने जेल में बंद कर दिया है, आखिर किस कानूनी धारा के तहत उसे जेल में बंद किया गया, उसे तत्काल जेल से रिहा किया जाए।

Post Bottom Ad

MAIN MENU