BJP नेता के भाई का गाय को काटते हुए फोटो हुआ वायरल, केबिनेट मंत्री का करीबी है आरोपी


मोहम्मद आसिफ 
उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में भाजपा नेता के भाई का एक फोटो गाय काटते हुए सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद से भाजपा में भी हड़कंप मच गया है। शोशल मीडिया पर वायरल फ़ोटो में गाय काटने वाला कोई और नही बल्कि भाजपा नेता का भाई है जिसे केबिनेट मंत्री के साथ भी कई बार देखा गया है।
दअरसल मामला है जनपद अमरोहा का जनपद के नोगावा सादात निवासी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष आफताब आडवाणी के छोटे भाई सिकन्दर आलम का गाय काटते हुए फोटो वायरल होने के बाद से भाजपा नेता भी शक के दायरे में आ गए है,
दरअसल उक्त भाजपा नेता ज्वलनशील मुद्दों पर विपक्षी पार्टियों और खास कर मुश्लिम समाज पर भड़काऊ बयानबाजी देते रहते है, जिसके चलते उक्त नेता जी सुर्खियों में बने रहते है, सोशल मीडिया पर दो फोटो वायरल है, एक मे तो नेता जी का भाई सिकन्दर आलम गाय माता को काटते हुए है, और दूसरे फोटो में योगी सरकार में मंत्री चेतन चौहान के साथ अगल-बगल में खड़े होकर फोटो खीचते हुए है,
एक भाजपा नेता के परिजन द्वारा गाय को मारकर उसका इस तरह से फोटो कराना, अपने आप में कई सवाल खड़े करता है, इन फोटो के दृष्टिकोण से देखा जाये तो राजनीति की आड़ में प्रतिबंधित पशुओं का कटान होने की तरफ भी इशारा करता है, ये फोटो सामने आने के बाद से भाजपा के नेता ने कई सवाल खड़े कर दिए है।
इस मामले पर भाजपा के जिला अध्यक्ष ब्रिजेश चौधरी का कहना है कि जो भी जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही कराई जाएगी और पार्टी को भी लिखा जाएगा। तो वही पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments