नाबालिग लड़की को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर सब-इंस्पेक्टर 10 महीने से कर रहा था बलात्कार


आखिर कब तक बेटियों के साथ होता रहेगा बलात्कार. चाहे उत्तर प्रदेश हो या फिर मध्य प्रदेश दोनों जगह जंगलराज. मध्यप्रदेश का मामला ऐसा की इंसानियत को शर्मसार कर दे जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो क्या कहना. बीजेपी शासित मध्य प्रदेश जहां एक सब इंस्पेक्टर नाबालिक लड़की को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 10 महीने से उसका बलात्कार कर रहा था.

मध्यप्रदेश में नाबालिग के साथ बलात्कार का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है इस बार मामला उज्जैन का है जहां आबकारी विभाग में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर को नाबालिक युवती के साथ होटल से गिरफ्तार किया गया है सब इंस्पेक्टर के खिलाफ नाबालिक ने ही पुलिस में शिकायत की थी और अब उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया.

सब इंस्पेक्टर नाबालिक का 10 महीने से कर रहा था यौन शोषण

नाबालिक युवती ने सब इंस्पेक्टर के खिलाफ सोमवार को उज्जैन के चौहान बाणगंगा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें युवती ने बताया कि वह सब इंस्पेक्टर के यहां काम करती है और उसी का फायदा उठाकर सब इंस्पेक्टर बीते 10 महीने से यौन शोषण कर रहा है. झूठे केस में फंसाने की धमकी देता है गंदे-गंदे और अश्लील मैसेज मैसेज भेजता है और गंदी-गंदी चैटिंग करता है पुलिस ने पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लिया और जाल बिछाकर आरोपी सब इंस्पेक्टर को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

युवती को लेकर होटल पहुंचा था आरोपी सब इंस्पेक्टर

नाबालिक युवती का यौन शोषण करने वाला आरोपी सब इंस्पेक्टर एक बार फिर उसे लेकर एक होटल में पहुंचा था लेकिन इस बार पीड़ित लड़की ने पहले ही पुलिस को सूचना दे दी पुलिस भी तैयार थी और जब आरोपी सब इंस्पेक्टर युवती के साथ होटल के कमरे में पहुंचा तो पुलिस ने उसे वहां से रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक पीड़िता की शिकायत के बाद से ही आरोपी सब इंस्पेक्टर पर नजर रखी जा रही थी नाबालिग पीड़िता ने होटल ले जाने की सूचना दी तो एक टीम सब इंस्पेक्टर का पीछा करते हुए होटल पहुंची और उसे होटल के कमरे से गिरफ्तार किया गया. आरोपी सब इंस्पेक्टर ने होटल के रजिस्टर में भी एंट्री नहीं की थी और उसी ने युवती को लेकर कमरे में पहुंचा था इससे साफ है कि होटल के कर्मचारियों की भी इसमें मिलीभगत है पुलिस में सब इंस्पेक्टर के साथ होटल के दो कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ करने में जुटी हुई.

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post
loading...