नर्सों ने उतारा डॉक्टर के सिर से आशिकी का भूत


पंचकूला। पंचकूला के सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में उस समय हंगामा हो गया जब एक नर्स से छेड़छाड़ करने के मामले में नर्सों ने लामबंद होकर आरोपी डॉक्टर को उसके कमरे में जाकर खूब पीटा।  नर्सों ने लामबंद होकर आरोपी डॉक्टर को अस्पताल से बाहर निकालने व उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए की जमकर नारेबाजी।

मौके पर महिला थाना पुलिस की टीम पहुंची वहीं इस मामले में अब हरियाणा राज्य महिला आयोग ने भी लिया संज्ञान लिया है। महिला आयोग की उपाध्यक्ष प्रीति भारद्वाज ने स्वास्थ्य विभाग की CMO और PMO को आयोग में पेश होने के समन जारी किए हैं । 

जानकारी के अनुसार शनिवार रात को कोरोना के मरीजों के लिए बनाए आइसोलेशन वार्ड में स्टाफ नर्स की ड्यूटी थी। वहां मनोरोग डॉक्टर राउंड पर आए थे। इसी दौरान उन्होंने नर्स से छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि जब डॉक्टर छेड़छाड़ कर रहा था, उस वार्ड में कोई भी मरीज नहीं था। स्टाफ नर्स ने डॉक्टर पर शराब के नशे में धुत होने का आरोप लगाया है।

छेड़छाड़ के दौरान स्टाफ नर्स ने इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन को दी तो मौके पर पीएमओ और आरएमओ पहुंचेे। उनके सामने ही डॉक्टर आइसोलेशन वार्ड से लिफ्ट के जरिए फरार हो गया। अधिकारियों ने डॉक्टर को रोका, लेकिन डॉक्टर ने टिफिन को कार में रखने का बहाना लगाया और वहां से भाग गया। स्टाफ नर्स ने डॉक्टर के खिलाफ पीएमओ को लिखित में शिकायत दी है। शिकायत मिलने के बाद डॉक्टरों की जांच कमेटी बनाई है। 

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे