रायबरेली: 15 दिन बाद भी हत्यारोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर, एसपी आफिस पहुंचा पीड़ित परिवार


महताब खान 
रायबरेली। विगत 30 जून को भदोखर थाना क्षेत्र अंतर्गत युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारे जाने का हत्यारोपी 15 दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिसे लेकर पीड़ित परिवार में भय का माहौल बना हुआ है। इसी क्रम में बुधवार को मृतक के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एएसपी को एक मांग पत्र सौंपा। जिसमें फरार अभियुक्त को गिरफ्तार किए जाने की मांग की गई है।
विवरण के अनुसार मुस्तफा पुत्र अब्दुल सत्तार निवासी बंदरामऊ थाना मिल एरिया ने शिकायती पत्र में लिखा है कि उसके भाई मोहम्मद मुस्ताक को 30 जून की दोपहर करीब 3:00 बजे शारदा नहर के पास बबुरिया का पुरवा मोड़ पर गुरु प्रसाद, संदीप यादव, दीपू यादव, अशोक, दिनेश और रामकुमार ने लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया था। जिसका मुकदमा भदोखर थाने में हत्या की धाराओं में दर्ज है।
साथ ही इस मामले में पुलिस तमाम अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन गुरुप्रसाद अभी भी गिरफ्तार नहीं हो सका है। पीड़ित का आरोप है कि गुरुप्रसाद के माध्यम से उन्हें जानमाल की धमकी मिल रही है। वह खुले शब्दों में कह रहा है कि उक्त हत्या पुलिस की सांठगांठ से की गई है और आगे भी हम विवेचना में इस पूरे प्रकरण से खुद को अलग करने में सफल होंगे।
हत्यारोपी की गिरफ्तारी न होने से पीड़ित परिवार भयभीत हैं और उन्होंने मजबूरन गांव छोड़ने की बात कही है। जिस पर अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने कहा कि पुलिस पूरी ईमानदारी के साथ अपने दायित्व अंजाम दे रही है। किसी भी कीमत पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने अविलंब अभियुक्त की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे