दैनिक पंचांग व राशिफल; शुक्रवार 17 जुलाई 2020



-आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ)

पंचांग
श्रावण मासे, कृष्ण पक्षे,
तिथि द्वादशी 24:32:43
नक्षत्र रोहिणी 20:26:39
योग वृद्वि 23:57:02
करण कौलव 12:13:28
करण तैतुल 24:32:43
वार शुक्रवार
माह (पूर्णिमांत) श्रावण
चन्द्र राशि    वृष
सूर्य राशि    कर्क
आयन दक्षिणायण
संवत्सर प्रमादी
विक्रम संवत 2077 विक्रम संवत
शाका संवत 1942 शाका संवत

राशिफल,

मेष राशि:-   स्थायी संपत्ति का लाभ होगा। व्यापार के कार्य से बाहर जाना पड़ सकता है, ऐसे में बोले कम और काम ज्यादा करें। लंबे समय से चली आ रही चिंता आज समाप्त हो सकती है। जीवनसाथी से संबंधों में खटास आएगी।

वृष राशि:-   आज सामाजिक एवं राजकीय ख्याति में अभिवृद्धि होगी। अधूरे काम समय पर सफलता से होने पर उत्साह में वृद्धि होगी। भोग-विलास में रुचि बढ़ेगी।

मिथुन राशि:-   आज व्यापार अच्छा रहेगा। मांगलिक कार्यो में मित्रों की मदद मिलेगी। वाहन का प्रयोग सावधानी से करें। वाणी पर संयम रखने की जरूरत के साथ ही अनजाने में हुई गलती से पछतावा होगा।

कर्क राशि:-    अधिक परिश्रम के बाद सफलता मिलेगी, आपके क्रिया कलापों से समाज में आपके कामों को सम्मान प्राप्त हो सकेगा। आर्थिक मनोबल बढ़ेगा। आज भागदौड़ अधिक रहेगी।

सिंह राशि:-   आज उपहार मिलने के योग हैं। व्यापार-व्यवसाय में लाभ बढेगा। खर्चों में कमी करने के साथ ही, छोटी छोटी बातों पर क्रोध न करें। संतान से कष्ट रहेगा।

कन्या राशि:-   दिन की शुरुआत अधिक परिश्रम से होगी। आपकी मेहनत से आपका सामाजिक क्षेत्र बढ़ेगा। व्यवसाय में लाभदायक सौदे होंगे। विपरीत परिस्थितियों का सफलता से सामना कर सकेंगे।

तुला राशि:-   आज आर्थिक निवेश के अच्छे फल मिलेंगे। आमदनी में वृद्धि होगी। साथ ही नौकरी में भी बदलाव हो सकता है। इसके अलावा अचानक यात्रा के योग के बीच जीवन साथी से मतभेद भी हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि:-   लंबे समय से अटके आवास संबंधित मामले आज पूरे हो सकेंगे। प्रसिद्धि और सम्मान में वृद्धि होगी। संतान के विवाह संबंध की समस्या रह सकती है। अपने बलबूते से आप सही निर्णय लेने में सक्षम होंगे।

धनु राशि:-  मानसिक चिंता बढेगी। व्यापार में कर्मचारियों के भरोसे ही न रहकर समझदारी से कार्य करें। आर्थिक स्थिति मध्यम रहेगी। अपने व्यसनों पर नियंत्रण रखें।

मकर राशि:-   अपने कर्म के प्रति पूर्ण समर्पण व उत्साह रखने के कारण आप की कीर्ति बढ़ेगी। नौकरी में अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। आजीविका में नवीन प्रस्ताव मिल सकते हैं। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा।

कुम्भ राशि:-   आपकी कार्यकुशलता से लोग प्रभावित होंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। व्यापार विस्तार के लिए धन एकत्रित करने में लगे रहेंगे। विदेश जाने के योग बन रहे हैं।

मीन राशि:-   आलस त्यागकर काम के प्रति सजग रहे। आप की दिनचर्या में बदलाव आने से लाभदायक समाचार मिलेंगे। व्यापारिक कार्य के विस्तार की योजना बनेगी। आवास संबंधी समस्या का समाधान आज संभव है।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे