किसी ने पीछे कमर पर फेरा हाथ तो कोई छूने लगा गाल, जब सरेआम ऐसी हरकत करने लगे राजनेता


कई मर्तबा ऐसे वीडियो और तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिसने कई राजनेताओं को विवाद में खींच लिया। दरअसल कई मौकों पर हमारे देश के राजनेता महिलाओं के साथ विवादित हरकत करते दिख चुके हैं। आइए डालते हैं ऐसे ही चंद चर्चित मामलों पर एक नजर

साल 2016 में मध्यप्रदेश के तत्कालीन गृहमंत्री बाबू लाल गौर प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित किसी कार्यक्रम के दौरान एक महिला को गलत तरीके से छूते कैमरे में कैद हो गए थे। गौर महिला के पीछे कमर के नीचे हाथ फेरते दिखे थे।

साल 2018 में तमिलनाडु के तत्काल राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित विवादों में घिर गए थे। दअसल हुआ ये था कि सवाल पूछ रही महिला पत्रकार के सवालों का जवाब देते हुए वह उसके गाल पर हाथ फेर बैठे थे। मामले ने तूल पकड़ा तो राज्यपाल को महिला पत्रकार से माफी मांगनी पड़ी थी।

BJP मंत्री ने भरी महफिल में उठाया महिला का घूंघट 

दरअसल जिला मुख्यालय पर हितग्राही सम्मेलन का आयोजन किया गया था। जिसमें प्रदेश सरकार की चलाई जा रही अलग अलग योजनाओं का लाभ देने के लिए हितग्राहियों को बुलाया गया था। कार्यक्रम में पार्टी पदाधिकारियों के साथ राज्यमंत्री लालसिंह ने शिरकत की। जहां मंत्री ने हितग्राहियों को योजनाओं के अनुसार घर की चाबी, चैक और किसी को प्रमाण पत्र बांटे गए।
तभी एक महिला हितग्राही प्रमाण पत्र के लिए के लिए मंच पर पहुंची। महिला घूंघट किए हुए थी। फोटो खिंचवाने के चलते मंत्री लालसिंह ने बिना कुछ सोचे समझे खुद ही महिला का घूंघट उठा दिया। मंत्री के ऐसा करते महिला हितग्राही कुछ देर के लिए ठिठक गई और प्रमाण पत्र लेकर वहां से रवाना हो गई। राजनीतिक पार्टियों में मंत्री के ऐसे व्यवहार की सभी ने निंदा की।

Modi के सामने ही मंच पर महिला मंत्री को गलत तरीके से छू लिया बीजेपी नेता ने

त्रिपुरा में पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। जब पीएम मोदी कुछ परियोजनाओं का शुभारंभ कर रहे थे। उसी दौरान मंच पर मौजूद त्रिपुरा के मंत्री मनोज कांति देब ने अपनी सहयोगी सामाजिक कल्याण और शिक्षा मंत्री संतना चकमा की कमर पर हाथ रख रहे थे। वीडियो के मुताबिक, महिला मंत्री ने तुरंत मनोज कांति देब का हाथ हटा दिया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और इसका वीडियो वायरल हो गया है। हालांकि, केयर ऑफ़ मीडिया इस Photo की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे