सिंह राशि:- गुरुवार 23 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन


सिंह राशि:- पैसों के मामले में आपके साथ धोखा होने की भी संभावना है। लॉटरी, सट्टेबाज़ी, शेयर और कमोडिटी के मामले में धन हानि की संभावना है। आज नई योजना या नए कार्य का विचार बनेगा।

क्या न करें- आज प्रेम संबंधों के कारण आप अपनी प्रतिष्ठा खराब न करें। साथ ही अपने स्वास्थ्य के प्रति कोई लापरवाही न बरतें।

सपरिवार और मित्र:- घरेलू जीवन के लिए यह समय थोड़ा संघर्षमय हो सकता है। इस अवधि में माता को अपनी सेहत के प्रति सचेत हो जाना चाहिए।

रिश्ते और प्यार:- दाम्पत्य जीवन की बात करें तो आप दोनों के बीच आपसी सामंजस्य बढ़ेगा। आप एक-दूसरे की ज़िम्मेदारियों को निभाने में पूरा-पूरा सहयोग करेंगे।लेकिन शाम के समय कुछ समस्याए होगी

स्वास्थ्य:- सेहत अच्छी रहने से आप कामकाज में थकान का अनुभव नहीं करेंगे।

करियर और शिक्षा:- विदेशी कंपनियों में कार्यरत जातकों को अच्छा ख़ासा धन लाभ: होने के संकेत हैं। छात्र उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए विदेश जा सकते हैं।

बिज़नेस/स्टॉक/प्रॉपर्टी:-  काम-धंधे को लेकर आपकी विदेश यात्रा संभव है।आर्थिक मामलों के लिए यह समय काफी अच्छा रहने की संभावना है।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post
loading...