कर्क राशि:- शुक्रवार 24 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन


कर्क राशि:- जल्दबाजी में व्यापारिक व्यवहार न करें। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। अप्रत्याशित लाभ हो सकता है। बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे। भाग्य का साथ मिलेगा। प्रमाद न कर भरपूर प्रयास करें। नौकरी में प्रभाव वृद्धि होगी। कारोबार मनमाफिक चलेगा। लाभ होगा।

करियर की दृष्टि से:- आप पर्यटन संबंधी काम भी कर सकते हैं। आप फिल्म, फैशनवर्ल्ड, ग्राफिक्स व वेब डिजायनिंग जैसे क्षेत्रों में भी हाथ आज़मा सकते हैं। इसके अलावा आप होटल व्यवसाय, फोटोग्राफी, टीचिंग सेक्टर में भी जा सकते हैं। आर्थिक दृष्टिकोण से यह दिन अच्छा रहेगा। आप मन में काम में कुछ परिवर्तन करने का भी विचार बना सकते हैं।

हैल्थ और फिटनेस की दृष्टि से:- कुछ समस्या रह सकती है। चिंता न करें बस अपनी सेहत का खास ख्याल रखें। इसके बाद का समय आपके लिए अनुकूल है। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से बचने के लिए अगर हो सके तो सुबह या शाम के समय में शुक्र स्रोत का पाठ करें।

प्रेम संबंधों के लिए:- प्रेम संबंधों में कुछ अड़चनें पैदा करेंगे मगर आप उनको अपने शांत स्वभाव और प्यार से मना लेंगे। कहने का मतलब है कि आपका रिश्ता और भी मज़बूत होगा।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Post a Comment

0 Comments