सोनिया गांधी के गढ़ में भी रायबरेली में बगावत के हालात, अपने ही विधायक के गुर्गों पर पार्टी ने लगाया जानलेवा हमले का आरोप


महताब खान 
रायबरेली: यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह पर हुए जानलेवा हमले के संदर्भ मे कांग्रेस कार्यालय तिलक भवन में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह ने हरचन्दपुर कांग्रेस विधायक राकेश सिंह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि शाम 26 जुलाई, 2020 को अपनी कार से अपने गांव बरी से लालगंज अपनी 4 वर्षीय पुत्री, 6 वर्षीय भतीजे व मौसी के साथ जा रहा था।
तभी धनाबाद मोड़ पर हरचन्दपुर विधायक राकेश सिंह के गुर्गों सिद्धार्थ सिंह व गौरव सिंह ने अपने तीन साथियों के साथ मेरी गाड़ी के सामने दो मोटर साईकिल खड़ी करके डंडो से हमला बोल दिया। जिससे मेरी गाड़ी के शीशे टूट गये। आनन-फानन में मैने गाड़ी को आगे भगाकर अपनी जान बचाने के लिए कार बढ़ाई तो हमलावरो ने मेरे ऊपर जान से मारने के लिए कट्टे से फायर कर दिया, किन्तु मैं बाल-बाल बच गया।
पत्रकारो को जानकारी देते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी ने कहा कि रायबरेली जनपद के यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह पर स्थानीय विधायक राकेश सिंह की साजिश से प्राणघाटक हमला योजनाबद्ध तरीके से काराया गया है, वह कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा। राजनीति में भय का कोई स्थान नही होता है।
यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह के ऊपर जो जानलेवा हमले में लोग शामिल हैं उनके विरूद्ध सुसंगत धाराओं मे बढ़ोत्तरी की जाए। यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय समन्वयक राहुल बाजपेई ने कहा कि स्थानीय हरचन्दपुर विधायक द्वारा कराये गये इस कृत्य की कड़ी निंदा करता हूं।
उन्होने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व भाजपा सरकार विरोधी पार्टियों के कार्यकर्ताओं को डराने का जो कुचक्र कर रही है उसे प्रदेश का युवा कभी बर्दाष्त नही करेगा

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post
loading...