तुला राशि:- शुक्रवार 24 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन


तुला राशि:- चोट व रोग से शारीरिक कष्ट संभव है। परिवार के छोटे सदस्यों के स्वास्थ्य व अध्ययन संबंधी चिंता रहेगी। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। नया काम मिलेगा। नई योजना बनेगी। कार्यप्रणाली में सुधार होगा। मित्रों व संबंधियों से संबंध सुधरेंगे।

करियर की दृष्टि से:- इस राशि वालों के लिए फेवरेबल प्रोफेशन गवर्नमेंट ऑफिशियल, साइंटिस्ट, लॉयर, प्रोफेसर, इंजीनियर का है। बता दें कि ऐसे लोग दार्शनिक होते हैं। बिज़नेस में बड़े डिसीज़न या नई प्लानिंग आज करे सफलता ज़रूर मिलेगी।

हेल्थ और फिटनेस की दृष्टि से:- आपको स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता है। इस समय अपने दाएं कंधे का विशेष ध्यान दें। मौसम में बदलाव से भी आपकी हेल्थ प्रभावित हो सकती है। जिन लोगों को डायबिटीज़ की समस्या है उन्हें इस समय अपने ऊपर पूरा ध्यान रखना चाहिए। आज के दिन स्वास्थ्य समस्याओं से मुक्ति के लिए सूर्य के मंत्रों का जाप करना हितकारी रहेगा।

सूर्य मंत्र ॐ घृणि सूर्याय नम: और ॐ ह्राँ ह्रीँ ह्रौँ स: सूर्याय नम:
इन दोनों में से किसी भी एक मंत्र का सुबह जाप करना लाभदायक होगा।

प्रेम संबंध के लिए:- यह समय कई प्रकार की स्थितियों को देने वाला है इस स्थिति में आप प्रेम संबंधों में विचारशील बने रहेंगे। आप किसी के प्रेम पाश में बंधे रहने की चाह रखेंगे। प्यार और नए रिश्ते बनाने के लिहाज़ से आज का दिन कुछ खास नही है।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Post a Comment

0 Comments