मकर राशि:- शुक्रवार 24 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन


मकर राशि:- फिजूलखर्ची अधिक होगी। घर में मेहमानों का आगमन होगा। दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। शत्रुभय रहेगा। किसी से विवाद हो सकता है। मान कम होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

करियर की दृष्टि से:- इस राशि के जातक पुलिस विभाग में कार्यरत हो सकते हैं। आप रक्षा विभाग में भी जॉब कर सकते हैं। रेलवे डिपार्टमेंट, आदि को भी आप अपना सोर्स ऑफ इनकम का माध्यम चुन सकते हैं। मेडिकल, मशीनरी आदि से जुड़े काम भी आपके लिए उपयुक्त हो सकते हैं। नौकरीपेशा लोगो के लिए यह समय अच्छा ही रहेगा।

हैल्थ और फिटनेस की दृष्टि से:- शारीरिक कष्टों की बजाए मानसिक कष्टों का सामना करना पड़ सकता है। अगर आप इनसे बचना चाहते हैं तो आपको आध्यात्म का सहारा लेना चाहिए और कुछ समय अपने लिए निकाल कर व्यायाम ज़रूर करें।

प्रेम संबंध की दृष्टि से:- आज का दिन कुछ कम अनुकूल है। लेकिन चिंता करने की जरूरत नहीं है। दांपत्य रिश्ते पहले की अपेक्षा और अधिक मज़बूत होते चले जाएंगे।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Post a Comment

0 Comments