कुम्भ राशि:- शुक्रवार 24 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन


कुम्भ राशि:- आशंका-कुशंका के चलते निर्णय लेने में विलंब हो सकता है। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। प्रयास सफल रहेंगे। सामाजिक कार्य करने का मन बनेगा। मान-सम्मान मिलेगा। कारोबार मनोनुकूल चलेगा। निवेश शुभ रहेगा। नौकरी में जवाबदारी बढ़ सकती है।

करियर की दृष्टि से:- आप खेल-कूद आदि में भाग लेकर इसमें अपना भविष्य तलाश सकते हैं। आप लॉ को भी अपने करियर के लिए चुन सकते हैं। आप टीचिंग लाइन में जा सकते हैं। इसके साथ ही आप धर्म प्रचारक के रूप में भी काम कर सकते हैं। अपने बिज़नेस में आपको बड़े बिजनेसपर्सन्स और डेवल्पर्स से मिलने के मौके भी मिल सकते हैं जो आपके काम में आपकी मदद भी कर सकेंगे।

हैल्थ और फिटनेस की दृष्टि से:- स्वास्थ्य सामान्य बना रहेगा। परंतु अपनी खान-पान की आदतों पर कंट्रोल करें। क्योंकि पेट की समस्याएं उभरस सकती हैं। प्रात: काल में सूर्य नमस्कार करें और कुछ योग क्रियाओं का सहारा लें इससे हेल्थ को फायदा मिलेगा। खासकर डायबिटिज की समस्या वाले लोगों को अपने खानपान पर ज्यादा ध्यान देना होगा और तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करनी होगी ।

प्रेम संबंध की दृष्टि से:- प्रेम प्रसंगों को आप विवाह का रूप देने का प्रयास कर सकते हैं। आप जोश और उत्साह से भरे रहेंगे। आपको नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Post a Comment

0 Comments