वृष राशि:- शुक्रवार 24 जुलाई को कैसा रहेगा आप का दिन


वृष राशि:- विवाद को तूल न दें। जल्दबाजी से हानि होगी। शारीरिक कष्ट संभव है। स्थायी संपत्ति के कार्य लाभदायक रहेंगे। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। आय में वृद्धि होगी। घर-बाहर सुखद वातावरण रहेगा। परिवार के साथ सुख-शांति बनी रहेगी।

करियर के लिए:- आप एक अच्छे सलाहकार या अध्यापक भी हो सकते हैं। आप लेखन व संपादन के क्षेत्र से जु़ड़ सकते हैं। इसके अलावा फिल्म, मनोरंजन अथवा जासूसी के आदि क्षेत्र में भी काम कर सकते हैं। आप मेडिकल फील्ड को भी अपने प्रोफेशन के लिए चुन सकते हैं। प्रॉपर्टी से रिलेटेड बिज़नेस में लोग आज के दिन खूब प्राफिट कमाएंगे।

हेल्थ और फिटनेस के नजरिए से:- यह दिन मिलजुला ही रहेगा। साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें। यदि आप सांस के मरीज़ है तो आज चेकअप करा लें।

प्रेम संबंधों के लिए:- आपके द्वारा बनाए गए प्रेम संबंध और भी मज़बूत होंगे। अपनी पढ़ाई में मन लगाना आरंभ करेंगे और सभी के लिए आइडियल साबित हो सकते हैं। पढ़ाई के अलावा आप अन्य प्रतिस्पर्धाओं में भाग लेकर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। इस समय आपका भाग्य आपके साथ हर क्षेत्र में बना रह सकता है। जिन छात्रों का कैम्पस इन्टरव्यू चल रहे हैं वे सफल होंगे और उनका चयन आज के दिन नौकरी के लिए किया जा सकता है।

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

Post a Comment

0 Comments