रायबरेली में नाली का निर्माण कर रहे राज मिस्त्री के ऊपर गिरी दीवार, राज मिस्त्री की मौत, एक मजदूर हुआ घायल


राम भवन  
रायबरेली: जिले के डीह थाना  क्षेत्र के अंतर्गत एक गाँव मे नाली निर्माण कर रहे राजमिस्त्री व मजदूर के ऊपर कच्ची दीवार गिरने से राजमिस्त्री की मौत एक मजदूर घायल जिसे इलाज के लिए ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र डीह  भेजा गया हालत गम्भीर होने पर चिकित्सको ने  जिला अस्पताल रेफर कर दिया सूचना पर पहुँची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पीएम के लिए भेजा।जानकारी के अनुसार राम मिलन रैदास पुत्र स्व0 गजाधर  48 वर्ष निवासी मोहल्ला गोडा कस्बा डीह राजमिस्त्री का कार्य करता था।
ग्राम प्रधान द्वारा उसी के मुहल्ले में नाली का निर्माण कराया जा रहा था जिसमे मृतक बुद्धवार की शाम राधे पुत्र महेश्वर के दरवाजे नाली का निर्माण कर रहा था उसी के साथ गिरधारी लाल पुत्र काली दीन 58 वर्ष मजदूरी कर रहा था तभी राधे की कच्ची मिट्टी की दीवार भरभराकर दोनों मजदूरों के ऊपर गिर गयी ।दीवार गिरने की आवाज सुनते ही मोहल्ले के लोग मौके पर पहुँचकर दोनों मजदूरों को मिट्टी के ढेर से बाहर निकाला लेकिन राजमिस्त्री राम मिलन की मौत हो चुकी थी
गिरधारी लाल काफी घायल हो गया जिसको प्रधान प्रतिनिधि सुनील जायसवाल इलाज के लिए सीएचसी भेजा जहाँ डाक्टरों ने गम्भीरता को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मृतक राम मिलन की पत्नी गुड़िया रो रोकर कह रही थी कि भगवान यह क्या कर दिया अब घर कौन चलायेगा  इन छोटे छोटे बच्चों की परवरिस कौन करेगा।
मृतक के एक पुत्री रेखा 20 वर्ष जिसकी शादी हो चुकी है वही तीन पुत्रो में सुरेश 17 वर्ष, अरुण 15 वर्ष, अनुराग 12 वर्ष अभी पढ़ रहे थे। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सुनील जायसवाल की सूचना पर पहुँचे अपनी पुलिस टीम के साथ थानाध्यक्ष जे पी यादव ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया।

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post
loading...