बिहार: सेक्स रैकेट में 4 लड़कियां गिरफ्तार, कस्टमर के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं


पुलिस ने सेक्स रैकेट का एक बड़ा खुलासा किया है. जिस्फरोशी के धंधे में शामिल 4 लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. होटल के बंद कमरे से इन लड़कियों को पकड़ा गया है, जो कस्टमर के साथ थीं. पुलिस इन सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

मामला छावनी थाना इलाके की है. जहां पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस जिस्मफरोशी के धंधे में 4 लड़कियों के साथ-साथ 6 लड़कों को भी पकड़ा गया है. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक पावर हाउस स्थित न्यू वसंत टॉकीज के पास एक होटल में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था. जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को दी गई थी. इतना ही नहीं मुखबिर ने यहां बड़े पैमाने पर सैक्स रैकेट संचालित होने की सूचना दी.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने फौरन उस होटल में रेड मारते हुए मौके से 4 लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में 6 लड़के के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि देह व्यापार में संलिप्त सभी युवतियां पश्चिम बंगाल की हैं. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है और उनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद जब पूछताछ हो रही थी. यो लड़कियों ने खुद ही बताया कि वे पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं. जब लड़कों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह सभी भिलाई और आसपास के इलाके के रहने वाले हैं. छावनी थानाध्यक्ष ने बताया कि कई दिनों से यह धंधा चल रहा था. हालांकि पुलिस ने अब सबको गिरफ्तार कर लिया है. इनके रैकेट के बारे में भी पता लगाया जा रहा है.

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे