तांत्रिक ने किया विवाहिता का रेप, सास-ससुर बोले- किसी को बताना मत


सिरोही।  जिले के मंडार थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने एक तांत्रिक पर बीमारी दूर करने के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।  पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इस मामले में पीड़िता को ससुराल पक्ष से कोई मदद नहीं मिलने पर उसने अपनी आप बीती पीहर पक्ष को बताई, जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज हो सका।
रिपोर्ट के अनुसार, 10 दिन पहले विवाहिता की तबीयत खराब होने पर उसके सास-ससुर एक तांत्रिक के पास लेकर आए।  पहली बार तो तांत्रिक झाड़ फूंक करके चला गया। दूसरी बार जब 8 जुलाई को आया तो विवाहिता को परिवार के लोगों से दूर ले जाकर छेड़छाड़ करने लगा।  उसके बाद परिवार को बर्बाद करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। ये बात जब विवाहिता ने अपने सास-ससुर को बताई तो उन्होंने मामले को रफा-दफा करने को कहा और उसे घर में ही बंधक बना लिया।

इसके बाद विवाहिता ने अपने पीहर पक्ष को सारी घटना बताई, जिस पर पीहर पक्ष के लोग सामने आए और रानीवाड़ा एसडीएम के समक्ष पेश हुए।  रानीवाड़ा एसडीएम ने सर्च वारंट निकाल कर विवाहिता को ससुराल वालों के बंधक मुक्त करवाया।  विवाहिता ने अपनी आप बीती मंडार थाने में सुनाई।  जिस पर पीड़िता की रिपोर्ट पर तांत्रिक प्रकाश कुमार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।  पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

0/Post a Comment/Comments

Previous Post Next Post
loading...