रायबरेली: मारपीट में घायल सिपाही के पिता ने इलाज के दौरान लखनऊ में दम तोड़ा


महताब खान 
रायबरेली: लालगंज थाना क्षेत्र के ग्राम रानीपुर सीतलपुर में 1 सप्ताह पूर्व जानलेवा हमले में घायल व्यक्ति ने लखनऊ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। इस संबंध में संबंधित थाने में मृतक के पुत्र ने गांव के ही राजेश, आशीष कुमार, केसरी और राजेंद्र पर मारपीट का आरोप लगाया था। जिस पर पुलिस ने विपक्षीगणो के विरुद्ध धारा 308 और 120 बी में मुकदमा दर्ज किया। विवरण के अनुसार घटना 7 जुलाई की शाम करीब 4:00 बजे की बताई गई है।
राकेश ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश पुलिस मे कांस्टेबल के पद पर तैनात है। मेरे पिता रामबहादुर यादव बाजार जा रहे थे तभी घर से 1 किलोमीटर की दूर स्थित पुलिया के पास विपक्षीगणों ने रोक लिया और हत्या के इरादे से उन्होंने मेरे पिता के सिर पर लाठियों से हमला कर मरणासन्न कर दिया।
गंभीर हालत में पिताजी को लालगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान लखनऊ के एक प्राइवेट अस्पताल में रविवार को राम बहादुर की मौत हो गई जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।
राकेश ने बताया उसने लालगंज थाने मे चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी लेकिन पुलिस ने सिर्फ एक आरोपी को ही जेल भेजा है बाकी तीन लोगों को कोतवाली मे दो दिन रखने के बाद छोड़ दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

Bollywood Celebrities Phone Numbers | Actors, Actresses, Directors Personal Mobile Numbers & Whatsapp Numbers

जौनपुर: मुंगराबादशाहपुर के BJP चेयरमैन ने युवती के साथ कई महीने तक किया बलात्कार, देखें वायरल वीडियो

किन्नर बोले- अगर BJP से सरकार नहीं चल रही है तो हमें दे दे कुर्सी, हम सरकार चलाकर दिखा देंगे