दरिंदगी की हद की पार, तांत्रिक के कहने पर पिता ने की 5 बच्चों की हत्या


जींद। हरियाणा के जींद जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के डिडवाड़ा गांव में एक पिता ने तांत्रिक के कहने पर 5 साल में  अपने 5 बच्चों की हत्या कर दी।

मामला से पर्दा तब उठा जब पूछताछ के दौरान पुलिस को पिता के दिए बयान पर शक हुआ। हैरानी की बात यह भी थी कि बेरहम पिता ने पांचों बच्चों की हत्या कर सभी को गुमराह तक करने का प्रयास भी किया। बीते दो दिन पहले पिता ने अपनी दोनों बेटियों का कत्ल कर नहर के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया और पुलिस के पास जाकर अज्ञात लोगों के खिलाफ दो बेटियों को बंधक बनाने का मामला दर्ज करवा दिया।

17 जुलाई को डिडवाड़ा गांव से दो लड़कियां गायब हुई थी। आरोपी की पहचान जुम्मा निवासी डिडवाड़ा गांव के रूप में हुई। जुम्मा ने इस वीभत्स कांड को किसी तांत्रिक के कहने पर किया है। मारे गए सभी बच्चों की उम्र 11 साल से कम थी। बच्चों की हत्या करने के बाद आरोपी ने पूरे मामले में पंचायत के सामने आकर माफी मांगी है जिसके बाद पुलिस को बुलाकर आरोपी को गिरफ्तार करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक 15 जुलाई को दोनों लड़कियां घर से गायब हो गई। छोटी बेटी का शव 18 जुलाई और बड़ी बेटी का शव 21 जुलाई को नहर के अलग-अलग हिस्सों में तैरता मिला था, जिसके बाद पुलिस व लोगों की मदद से दोनों शवों को बाहर निकालकर शवगृह में रखवा दिया था, जिसमें दोनों की मौत डूबने के कारण बताई गइ्र थी। पंचायत में जब आरोपी से सच्चाई उगलवाई तो हर कोई सुनकर सन्न रह गया। आरोपी ने बताया कि दोनों बेटियों से पहले भी उसने तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया था। मामले के खुलासा होने के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई है क्या आखिर कोई पिता ऐसे कर सकता है। आरोपी के तीन लडकियां और दो लड़के बताए जा रहे है जिन सबकी हत्या कर दी गई है। 

आरोपी को पकड़ने की पुष्टि देर रात जींद के एसपी अश्विन शैणवी ने की है। वहीं गांव के लोगों ने बताया कि आरोपी ने पंचायत के सामने अपना गुनाह कुबूल करते हुए कहा है कि उसने गरीबी में इस घटना को अंजाम दिया है और तांत्रिक के कहने पर ऐसा किया गया है। पंचायत प्रतिनिधियों और गांव के लोगों ने पुलिस को बुलाकर आरोपी को उनके हवाले किया और कार्रवाई की मांग की। पुलिस फिलहाल इस बात का पता करने में लगी हुई है कि इन वीभत्स हत्या कांड में और कौन कौन लोग शामिल हैं।

Post a Comment

0 Comments